जब 30 बार इस एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर सोनल को कहा गया था किसिंग क्वीन

बॉलीवुड में फिल्म 'जन्नत' से डेब्यू करने वाली सोनल चौहान आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. सोनल ने फिल्म 'जन्नत' के बाद बहुत कम फिल्मों में काम किया और उनकी फ़िल्में ज्यादा हिट भी नहीं हो पाई. अब सोनल फिल्मों से दूर है लेकिन फिर भी अपनी तस्वीरों कि वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं.

सोनल ने फिल्म 'जन्नत' में सोनल इमरान हाश्मी के साथ कई बोल्ड सीन किए और किसिंग सीन्स भी किए. सोनल के किरदार को जन्नत फिल्म में खूब पसंद किया गया. जानत फिल्म के बाद सोनल ने नील नितिन मुकेश के साथ अपनी केमेस्ट्री जमाई और वह एक्टर नील नितिन मुकेश के साथ फिल्म '3जी' में नजर आई.

इस फिल्म में उन्होंने नील नितिन मुकेश के साथ कई किसिंग सीन्स किए. जी हाँ इस फिल्म में सोनल और नील नितिन मुकेश ने करीब 30 बार एक-दूजे को किश किया और सभी किस लिपलॉक रहे. दोनों के लिपलॉक सीन्स को दर्शको ने सराहा और इन सीन्स के बाद लोगों ने सोनल को किसिंग क्वीन के बाम से पुकारना शुरू कर दिया.

फिल्म '3जी' के बाद से सोनल और नील की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों के अफेयर की अफवाह भी उड़ाई गई. अब इन दिनों की बात की जाए तो नील नितिन मुकेश शादी कर चुके हैं वहीँ सोनल अब भी सिंगल हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं वह इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से भी दुरी बनाए हुए हैं.

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई

भगोड़े (विजय माल्या) के बेटे (सिद्धार्थ) के साथ रंगरलियां मना चुकी हैं सोनल

जन्मदिन विशेष : अनिल, जैकी या संजय नहीं इस क्रिकेटर के सपने देखती थी माधुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -