मिस वर्ल्ड टूरिज्म रह चुकीं हैं सोनल चौहान, रेस्टोरेंट गई थी तो मिल गई फिल्म जन्नत

जन्नत से फिल्मों में छाने वाली सोनल चौहान का आज जन्मदिन है। आज सोनल अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सोनल चौहान ने अपने करियर में कई फ़िल्में की जो आपने देखी ही होगी। वह बॉलीवुड और साउथ दोनों फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं। अदाकारा सोनल चौहान का जन्म 16 मई 1985 को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुआ था। आपको शायद ही पता होगा लेकिन सोनल चौहान ने साल 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब अपने नाम किया था। यह खिताब उन्हें मलेशिया में दिया गया था।

सोनल चौहान ऐसी पहली भारतीय थीं, जिन्होंने इस खिताब को जोता था। वहीँ साल 2008 में सोनल को 'जन्नत' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Award) से सम्मानित किया गया था। इसी के साथ सोनल को पहली बार हिमेश रेशमिया के एलबम 'आप का सुरूर' में देखा गया था। आपको शायद ही पता होगा लेकिन सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के एक फैन ने उन्हें उनके 28वें जन्मदिन पर 8000 लाल गुलाब भेजे थे। जी हाँ और फैन ने गुलाब भेजकर अपना नाम भी नहीं बताया था।

आप सभी को बता दें कि सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' लक से मिली थी। जी दरअसल डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। आप सभी ने सोनल चौहान को 'बुड्डा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', '3जी', 'पलटन, जैक एंड दिल' जैसी फिल्मों में देखा होगा। वैसे सोनल जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत से वह अभिनय की दुनिया में आ गईं और आज वह एक हिट अदाकारा हैं और उन्हें सभी बहुत पसंद करते हैं।

रिलीज हुआ सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की फिल्म का टीजर रिलीज

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कर ली सगाई!, जानिए वायरल खबर का सच

हम भारतीय हैं और हमें अखंड भारत की जरूरत है: कंगना रनौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -