सोहेल के प्यार में पागल हो गई थी उनकी पत्नी फिर छोड़ दिया था घर
सोहेल के प्यार में पागल हो गई थी उनकी पत्नी फिर छोड़ दिया था घर
Share:

बॉलीवुड में अपनी कम छाप छोड़ने वाले सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान आजकल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। आपको बता दें कि आज उनका जन्मदिन है और एक समय था जब उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। वहीं कुछ फिल्मों में सोहेल ने सलमान के साथ भी काम किया और वह फिल्में सिर्फ सलमान के नाम पर ही चल पाईं। ऐसे में आजकल सोहेल एक्टिंग से दूर सिर्फ फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कई बार सोहेल कुछ टीवी रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाते भी नजर आ चुके हैं। इसी के साथ सोहेल आखिरी बार अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री में कैमियो रोल में नजर आए थे। आज हम आपको उनके जन्मदिन पर बताने जा रहे हैं उनके प्यार की कहानी। जी दरअसल सोहेल खान ने अपना फिल्मी करियर 1997 साल में डायरेक्टर के तौर पर शुरू किया था और बतौर फिल्म मेकर सोहेल खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' थी। इस फिल्म के दौरान सोहेल को सीमा सचदेव नाम की एक लड़की से प्यार हो गया और सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं। वह फैशन डिजाइन में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं और यहाँ पर सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई।

उसके बाद सोहेल सीमा को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। उसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन सीमा का परिवार तैयार नहीं था। उसके बाद सोहेल के लिए सीमा घर से भाग आईं और दोनों ने आर्य समाज में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने निकाह किया था और शादी के बाद सोहेल ने सीमा के साथ मिलकर एंटरटेनमेंट बिजनेस शुरू किया। वहीं बाद में सीमा टीवी शो और मूवी की लीडिंग फैशन डिजाइनर बन गईं और आपको बता दें कि सीमा का 'बांद्रा 190' नाम से एक बुटीक है और इसे वह सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर चलाती हैं।

जापानी दूतावास ने साझा की बुलेट ट्रेन परियोजना की पहली तस्वीर

निसान मैगनाइट सबमेकट एसयूवी ने सिर्फ 15 दिनों में प्राप्त की 15,000 बुकिंग

सीईओ मस्क की कुल संपत्ति लगभग 9 बिलियन डॉलर से 167.3 बिलियन डॉलर तक पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -