पिता की वजह से सोहा अली खान को काटने पड़े थे पुलिस थाने के चक्कर
पिता की वजह से सोहा अली खान को काटने पड़े थे पुलिस थाने के चक्कर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोहा अली खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन वह आज भी सुर्खियों में बनी रहती हैं उन्होंने बहुत कम फिल्में की हैं पर उसमें बहुत कुछ सुपरहिट रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि आज सोहा अली खान की अचानक  से बात क्यों करने लगे तो आपको बता दें कि 4 अक्टूबर 1978 को सोहा का जन्म हुआ था। सोहा अली खान अब अपना 40वां जन्मदिन मनाई । उनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी था जो एक फेमस खिलाड़ी थे। उनकी मां नाम शर्मिला टैगोर है। वह वेटरन एक्ट्रेस है। सोहा के दो भाई-बहन है। भाई सैफ अली खान और बहन डिजाइनर सबा अली खान। सोहा इन सभी में सबसे छोटी है। सोहा ने अपनी प्राथमिक शिक्षा द ब्रिटिश स्कूल से ली है। वहीं आॅक्सफोर्ड से ग्रेजुएशन किया है और लंदन स्कूल आॅफ इकोनॉमिक्स से पीजी किया है।

तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा

सोहा अली खान की शादी कुणाल खेमू से हुई है। आज उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम है इनाया नौमी खेमू। आपको बता दें सोहा के पास गैरकानूनी तरीके से ह​थियार रखने का आरोप लग चुका हैै। जिसके लिए उन्हें कई बार जेल के चक्कर काटना पड़े थे। यह बात 1996 की है जब सोहा की उम्र नहीं हुई थी कि उन्हें आर्म्स लाइसेंस जारी कर दिया जाए। उस वक्त पिता मंसूर अली खान ने इस हथियार का उपयोग काले हिरण का शिकार करने के किया था। इसके बाद पाया गया था ​कि सोहा ने  आईपीसी की धारा 420 के तहत दंडनीय अपराध किया है। इस मामले में सोहा ने पुलिस थाने के कई चक्कर काटे हैं। यह मामला अभी जारी है। 

बॉलीवुड की इस हिट एक्ट्रेस को फातिमा सना शेख ने किया रिप्लेस

आपको बता दें सोहा ने बॉलीवुड करियर की शिकायत 2004 में फिल्म 'दिल मांगे मोर' से की थी। इसमें सोहा के अपोजिट शाहिद कपूर नज़र आए थे। इसके बाद वह रंग दे बसंती,गो गोआ गॉन, ​आहिस्ता आहिस्ता, साहेब बीवी और गैंग्स्टर आदि फिल्मों में नज़र आई थी। आखिरी बार वह फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 2013 में नज़र आई थी। इसके बाद से वह फिल्मी दुनिया से दूर है। इन दिनों वह आए अपनी बेटी इनाया नौमी के साथ स्पॅाट होती रहती है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि फैंस ने कर दी रात में मिलने की डिमांड

66 की उम्र में शक्ति कपूर ने पूनम पांडे के साथ किए सेक्स सीन, की बोल्डनेस की सारी हदें पार

फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर आउट , दिखा नील नीतिन का नया अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -