किसी फिल्म से कम नहीं है युवराज सिंह की लव लाइफ
किसी फिल्म से कम नहीं है युवराज सिंह की लव लाइफ
Share:

सिक्सर किंग के नाम से पहचाने जाने वाले इंडियन क्रिकेट टीम में विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने विरोधियों को मात देने वाले युवराज कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को भी मात दे चुके है। युवराज एक बेहतर इंसान भी हैं और उनकी पर्सनल लाइफ के किस्से भी बहुत ही अच्छे है। उनके 39वें बर्थडे पर हम उनकी रोमांटिक लव लाइफ के बारे में बात करने जा रहे है।

युवराज सिंह क्रिकेट के फील्ड से संबंध रखते है, जबकि हेजल कीच अभिनेत्री है, दोनों अलग-अलग क्षेत्र से ताल्लुक रखते है ,आपको  इस बारें में जानकर हैरानी होगी कि हेजल कीच का प्यार पाने के पीछे युवराज का क्रिकेट स्टारडम नहीं, बल्कि तीन वर्ष की कड़ी मेहनत थी। कहानी मूवीज की तरह लग सकती, लेकिन बिल्कुल सच है। युवराज सिंह 3 वर्ष तक निरंतर प्रयास करते रहे कि हेजल के साथ वो कॉफी डेट पर जाएं, लेकिन उनकी बात किसी भी तरह से बन नहीं पा रही थी। ऐसा नहीं था कि हेजल इसके लिए इनकार कर देती थीं। वो तो हर बार मुलाकात के लिए हां करती थीं, मगर मुलाकात के दिन ही ऐन मौके पर अपना फोन ऑफ कर देती थीं या फिर युवराज का फोन नहीं रिसीव नहीं करती।

3 वर्षों तक यही चलता रहा, लेकिन युवराज ने भी हार नहीं मानी। युवराज सोशल मीडिया फेसबुक पर हेजल के फ्रेंड बनने में कामयाब हो गए, हालांकि यहां भी उनको तुरंत सफलता  प्राप्त नहीं हो पाई। युवराज ने एक इंटरव्यू में  कहा था कि हेजल ने 3 माह के उपरांत कॉमन फ्रेंड उमा के माध्यम  से  उनकी पहली डेट संभव हो सकी। कहते हैं ना कि प्यार करने वालों की कभी हार नहीं होती। तो यहां भी देर से ही सही मगर युवराज के लिए भी वो दिन आ ही गया था। लगभग 3 वर्ष के उपरांत युवराज और हेजल कॉफी डेट पर मिले।

वहीं, इस बारे में हेजल ने बोला था कि निरंतर मुलाकात के उपरांत भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं। यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज कर दिया। बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। और ऐसे दोनों के रिश्ते ने मुकाम पाया। 30 नवंबर 2016 को दोनों परिणय सूत्र में बंधे और हंसी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।

सर्विसेज ने अपने नाम की राष्ट्रीय वुशू चैंपियनशिप में ट्रॉफी

पीएनसी चैंपियनशिप: कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए टाइगर, अगले सप्ताह कर सकते है वापसी

इतिहास में पहली बार नॉकऑउट में अपना स्थान नहीं बना पाया बार्सिलोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -