कभी 500 रुपए कमाती थीं श्वेता तिवारी, दो शादियों के बाद भी हैं सिंगल

श्वेता तिवारी एक बेहतरीन टीवी अदाकारा हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। अब आज श्वेता तिवारी का जन्मदिन है। आज श्वेता तिवारी अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर 1980 में हुआ था और वह अपनी शादियों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहीं हैं। वैसे श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ट्रैवेल एजेंसी से की थी। इस दौरान उन्हें मात्र 500 रुपये मिलते थे, लेकिन आज श्वेता तिवारी करोड़ों की मालकिन हैं।

श्वेता तिवारी उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी संभाला है। श्वेता तिवारी के निजी जेवण में उतार-चढ़ाव के बावजूद उन्होंने कभी काम करना नहीं छोड़ा। श्वेता तिवारी को आप सभी ने आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी शो में देखा होगा। इस शो के पहले वह 'मेरे डैड की दुल्‍हन' शो में नजर आईं थीं।

श्वेता तिवारी को पहचान टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से मिली लेकिन उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कलीरें से की थी। इस शो के बाद वह 'आने वाला पल' और 'कहीं किसी रोज' जैसी सीरियल में नजर आईं, हालाँकि उनकी जिंदगी तब बदली जब उन्होंने शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाया। श्वेता तिवारी ने 12 साल की उम्र में ही एक ट्रैवेल एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था, और इसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे। इन पैसों से उन्होंने ट्यूशन फीस जमा की थी। श्वेता तिवारी आज एक एपिसोड के लगभग 60 से 70 हजार रुपये चार्ज करती हैं। श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था।

वहीं वह अपने पहले पति से भी इसी वजह से अलग हुईं थीं। उन्होंने अपने पहले पति राजा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। अब श्वेता तिवारी सिंगल हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी अब दो बच्चों की माँ हैं लेकिन उनकी अदाओं को देखकर ऐसा कहा नहीं जा सकता। फिलहाल श्वेता तिवारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडीश्वेता तिवारी के अस्पताल में भर्ती होने पर बोले अभिनव कोहली- 'सबसे सुंदर बनने के चक्कर में...'

बिगड़ी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -