टेलीविजन की दुनिया से गायब हो चुकी है श्रद्धा निगम

टेलीविजन की दुनिया से गायब हो चुकी है श्रद्धा निगम

भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर अपने स्वीट किरदार के लिए पहचान बनाने वाली श्रृद्धा निगम अब टीवी स्क्रीन से गायब हो गई हैं। भारतीय टीवी पर कई कार्यक्रमों में अपने काम से पहचानी जाने वाली श्रृद्धा निगम आज अपना जन्मदिन मना रही है, उनका जन्म 1 अक्टूबर 1979 को हुआ था।  उन्होंने प्रारंभिक शिक्षा इंदौर मध्य प्रदेश से सम्पन्न की और उसके पश्चात् पुणे के सिम्बायोसिस अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय से फैशन डिजाइनिंग का अध्ययन किया। 

 श्रद्धा निगम के टीवी कैरियर की शुरुआत धारावाहिक कार्यक्रम चूड़ियां से हुई थी। कृष्णा अर्जुन में उनका प्रमुख महिला अभिनय "दिल चुराने" वाला था। वर्ष 2010 में उन्होंने एक धारावाहिक में बलात्कार की शिकार एक महिला का अभिनय भी किया। टीवी शो करने के साथ साथ श्रृद्धा निगम ने फैशन डिजाइन की तरफ भी ध्यान देना आरम्भ किया। 

साल 2008 में श्रद्धा ने एक्टर करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली। जिसके बाद ये शादी 2009 में ही टूट गई और फिर दिसम्बर 2012 में श्रद्धा ने मयंक आनंद के साथ विवाह किया। इसके बाद से उन्होंने टीवी कार्यक्रमों में अभिनय करना प्राय: बंद ही कर दिया और अब वे अपने परिवार के साथ ही ज्यादा समय व्यतीत कर रही हैं। निगम ने टीवी कार्यक्रमों में अपना स्थान बनाने के बाद ही फैशन डिजाइनिंग के दौर में भी अलग मुकाम ​पाया है।

हिमांशी के बाद गुरमीत और देबिना को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

पहले करवाया फोटो शूट और फिर हिमांशी पहुंची हॉस्पिटल

बेहद ही दिलचस्प होने वाला है बिग बॉस 2020, नया प्रोमो हुआ रिलीज़