कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है शिल्पा शिरोडकर
कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है शिल्पा शिरोडकर
Share:

आप सभी को बता दें कि 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहीं हैं. शिल्पा 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'किशन कन्हैया' से खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं उस फिल्म में उन्होंने अपने बोल्ड लुक से सबको अपना दीवाना बना दिया था. आप सभी को पता ही होगा कि अब शिल्पा फिल्मों से काफी दूर हैं, लेकिन वह टीवी सीरियल्स में अब भी नजर आती हैं.

शिल्पा ने 1989 में फिल्म 'भ्रष्टाचार' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में उन्होंने एक अंधी लड़की गोपी का रोल किया था जो शानदार था लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई. वहीं उसके बाद शिल्पा को पॉपुलेरिटी मिली फिल्म 'कृष्ण कन्हैया' से जिसमें वह बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं और उसके बाद शिल्पा ने 'हम', 'खुदा गवाह', 'आंखें और पहचान', 'गोपी किशन', 'बेवफा सनम' जैसी फिल्मों में भी काम किया. फिल्मों से दूर होने के बाद शिल्पा ने 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से शादी कर ली और शादी के बाद वो लंदन में रहने लगीं.

उसके काफी समय बाद 2003 में उन्होंने बेटी अनुष्का को जन्म दिया और 2010 में उन्होंने 'बारूद: द फायर' फिल्म में काम किया,लेकिन फिल्म फ्लॉप रही और उन्हें भी किसी ने पसंद नहीं किया. उसके बाद शिल्पा ने टीवी सीरियल्स में काम किया और वह कलर्स टीवी के शो 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में सांची की मां जया मिश्रा के किरदार में नजर आईं. शिल्पा ने सबसे ज्यादा मिथुन चक्रवर्ती के साथ की. जी हाँ, उन्होंने 'भ्रष्टाचार', 'हिटलर', 'रंगबाज', 'अपने दम पर', 'जीवन की शतरंज', 'स्वर्ग यहां नर्क यहां', 'त्रिनेत्र' और 'पाप की कमाई' जैसी फिल्मों में मिथुन के साथ काम किया है जो हिट फ़िल्में रहीं हैं.

RBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अब 1 प्रतिशत ऋण के विकल का भी कर सकते है चयन

कर्नाटक बैंक ने शुरू किया चालू और बचत खाता अभियान

उच्च स्तर पर पहुंचा बीएसई का इंडिया आईएनएक्स कारोबार, 74,509 करोड़ रूपये तक पहुंचा टर्नओवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -