शादी फिक्स होने पर भी सिंगल रह गईं शिल्पा शिंदे, हिना खान ने कहा था गंवार

सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' से चर्चा में आईं शिल्पा शिंदे आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं। वैसे तो शिल्पा कई शोज का हिस्सा रहीं हैं लेकिन वह विवादों से भी काफी जुडी हैं। हम सभी जानते ही हैं कि शिल्पा शिंदे को असल पहचान लोकप्रिय सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' से मिली थी। इस शो में काम कर उन्होंने सभी का दिल जीता, लेकिन साल 2017 में अचानक शिल्पा शिंदे ने इस शो के प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। जी हाँ, उन्होंने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर शो को छोड़ते समय ये आरोप लगाया था कि वो मेंटल टॉर्चर करते हैं और शिल्पा को उन्होंने लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की है।

केवल यही नहीं बल्कि शिल्पा ने तो उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट तक का आरोप लगा डाला था। इस पूरे मामले में उन्होंने बाकायदा पुलिस स्टेशन पर एफआईआर लिखवाई थी और ये भी कहा था कि उनका मेकअप मैन इस बात का गवाह है। इसके अलावा उन्होंने शो छोड़ने को लेकर मानहानि का दावा भी किया था और 12।5 करोड़ की मांग की थी। वहीँ इन आरोपों के बाद वह उस समय चर्चाओं में आईं जब वह बिग बॉस में आईं। उन्होंने साल 2017 के बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था और वह विजेता भी बनी थीं। आपको याद हो तो शिल्पा शिंदे की इस सीजन में विकास गुप्ता और हिना खान से खूब लड़ाई हुई थी। जी दरअसल शो की शुरुआत में शिल्पा शिंदे को 'शिल्पा मां' के नाम से भी जाना जाने लगा था और विकास गुप्ता पर इसी शो के दौरान शिल्पा ने आरोप लगाया था कि 'विकास की वजह से ही शिल्पा को शो से निकाला गया है।'

वहीँ विकास गुप्ता का कहना था कि उन्होंने इससे पहले शिल्पा से कभी कोई बात नहीं की थी और वो मिले भी नहीं थे। वैसे शो के दौरान शिल्पा और विकास को एक कपल माना जाने लगा था और इनकी दोस्ती हो गई थी लेकिन बाहर आने के बाद ऐसा कुछ नहीं हुआ। शो के दौरान शिल्पा शिंदे को हिना खान ने गंवार कहा था और ये भी आरोप लगाया था कि शिल्पा के व्यवहार के कारण ही उन्हें शो से निकाला गया होगा। वैसे शिल्पा शिंदे अपनी शादी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं। जी दरअसल साल 2008 में टीवी एक्टर रोमित और शिल्पा की शादी थी, लेकिन शादी के कुछ समय पहले ही शिल्पा ने इस शादी से इंकार कर दिया था। दोनों को एक शो के दौरान प्यार हुआ था। कहा जाता है शिल्पा और रोमित की सोच में और परिवार में बहुत फर्क था इस वजह से शादी नहीं हो पाई। वैसे शिल्पा आज भी सिंगल हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Video: भारी बारिश से टूटा देहरादून-ऋषिकेश के बीच का रानीपोखरी पुल, नदी में बही कई गाड़ियां

क्या ओडिशा में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर ? आंकड़े दे रहे संकेत

राजमाहेंदरी में सामने आए डेंगू के नए मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -