तलाकशुदा मुस्लिम अभिनेता को डेट कर रहीं हैं शिबानी दांडेकर, आज है जन्मदिन

एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी पर्सनालिटी शिबानी दांडेकर का आज जन्मदिन है। शिबानी का जन्म 27 अगस्त साल 1980 में पुणे में हुआ था। जी दरअसल उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन में एंकर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। वहीँ उसके बाद भारत लौटने के बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया। मॉडलिंग के अलावा शिबानी ने गायक के रुप में भी अपनी पहचान बनाई है। जी हाँ, वहीँ इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज होस्ट किए हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि शिबानी का जन्म एक मराठी परिवार में हुआ था और शिबानी अपनी दो बहनों में सबसे बड़ी हैं।

जी दरअसल उनकी एक बहन का नाम अनुषा दांडेकर है जो हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री और गायिका हैं। वहीँ एक अन्य बहन का नाम अपेक्षा दांडेकर है। शिबानी के बारे में बात करें तो उन्हें संगीत का शौक है। जी हाँ और उनका एक म्यूजिक बैंड भी है, जिसका नाम डी-मेजर है। शिबानी का पूरा बचपन ऑस्ट्रेलिया में बीता और उन्होंने रॉय, टाइमपास, नूर, सुल्तान, शानदार, भावेश जोशी समेत कई फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता। वैसे इन दिनों शिबानी, फरहान अख्तर के साथ रिलेशन में हैं। जी दरअसल दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं और खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि साल 2018 में सबसे पहले शिबानी ने फरहान के साथ तस्वीर साझा की थी और अपने रिश्ते का एलान किया था। आपको बता दें कि फरहान अख्तर पहले से शादीशुदा हैं और उन्होंने अपनी पहली पत्नी अधूना भबानी के साथ 16 साल पुरानी अपनी शादी तोड़कर तलाक ले लिया था। वहीँ शिबानी के बारे में बात करें तो वह मराठी फिल्मों में धमाल मचा चुकीं हैं। उन्होंने मराठी दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। अब तक उन्होंने एक के बाद एक मराठी फिल्म में आइटम नंबर से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। फिलहाल शिबानी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

इन लोगों को डेट करने के बाद नेहा ने की थी अंगद बेदी से शादी, पहले ही हो गईं थीं प्रेग्नेंट

मेरठ में युवक की निर्मम हत्या, पीठ पर खंजर से किए ताबड़तोड़ वार.. अंदर ही टूट गया चाक़ू

PCB प्रमुख एहसान मनी ने पद से दिया इस्तीफा, रमीज़ राजा हो सकते हैं नए चेयरमैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -