छोटे परदे के साथ-साथ अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना रही है शर्लिन चोपड़ा
छोटे परदे के साथ-साथ अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना रही है शर्लिन चोपड़ा
Share:

छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर अपनी धाक जमाये बैठी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं. गौरतलब है कि, शर्लिन बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने से पहले टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 3 का हिस्सा रह चुकी है. ख़ास बात यह है कि, शर्लिन का नाम उन मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है जो अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

शर्लिन चोपड़ा के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी कुछ तस्वीरें लेकर आए है, उससे पहले हम बता दें कि शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है. और हर दिन कोई न कोई नई पोस्ट शेयर करती रहती है. अब हम बात करते है उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों की, जिसमे उन्होंने अपने फैंस के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शर्लिन चोपड़ा ने अलग-अलग कलर की ड्रेस में फोटो शूट करवाया है, और इन तस्वीरों में शर्लिन चोपड़ा बेहद ही खूबसूरत लग रही है, इतनी ही नही उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने ढेरों कमैंट्स भी किए है, और उनकी सुंदरता के लिए तारीफों के पुल भी बांध दिए है. हम बता दें कि शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है, और अब वह बतौर मॉडल अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बना रही है.  

पीएम मोदी के 'आन्दोलनजीवी' के जवाब में राहुल का 'क्रोनिजीवी', PM पर कसा तंज

प्रियंका के सहारनपुर दौरे पर भड़के अनुराग, कहा- किसानों के आंदोलन में सियासी शख्स क्यों ?

नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -