इस तरह से हुई थी शरद और रिपसी की शादी
इस तरह से हुई थी शरद और रिपसी की शादी
Share:

टीवी शो के जाने माने कलाकार शरद मल्होत्रा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, जी टीवी के सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से घर घर में पॉपुलर हुए शरद मल्होत्रा अपने टीवी करियर से अधिक अपने अफेयर्स और ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में रहे। कभी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी से 7 वर्ष के रिश्ते में आई दरार को लेकर, तो कभी नई गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से शादी न करने को लेकर शरद सुर्ख़ियों में छाये रहते। इनके ये दोनों ही रिश्ते शादी जैसे बंधन में विश्वास न रखने के कारण से टूट गए। लेकिन शादी से भागने वाले शरद ने  कुछ समय बाद ही शादी कर ली। शरद रिपसी भाटिया नाम की फैशन डिज़ाइनर से इसी 20 अप्रैल को शादी की है।  शरद और रिपसी कई सालों से एक दूसरे के बारें में जानते है। लेकिन इनके प्यार, मुलाकात की शुरुआत पिछले साल ही हुई है। तो कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शरद और रिपसी कई  वर्षों से एक दूसरे को जानते थे ! लेकिन दोनों ने कभी नहीं सोचा था कि ये जोड़ी एक दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगे ! हम बता दें कि शरद की बहन फैशन डिज़ाइनर है, जिनके द्वारा शरद और रिपसी की मुलाकात हुई ! बाद में दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाया ! इतना ही नहीं बात शादी तक पहुँचने से पहले शरद की मम्मी ने रिपसी को अपनी बहु मान लिया था ! वही चाहती थीं शरद, रिपसी से ही शादी करें !

यदि वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो शरद मल्होत्रा इस समय नागिन 5 में बतौर लीड रोल में नज़र आ रहे है, और सुरभि चांदना की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है, जंहा शरद मल्होत्रा और उनके इस शो को भी बेहद अच्छी TRP मिल रही है. 

केरल में कोरोना वैक्सीन-ड्राई रन हुआ सफल, स्वास्थ्य विभाग ने दी जानकारी

दिल्ली सीएम ने यूके से दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए दिशानिर्देशों का किया एलान

जानिए क्यों मनाया जाता है प्रवासी भारतीय दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -