अपनी को स्टार से शादी करके  चर्चा में आए थे शरद केलकर
अपनी को स्टार से शादी करके चर्चा में आए थे शरद केलकर
Share:

अभिनेता शरद केलकर आज टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। वह अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने में कामयाब हुए। आपको बता दें शरद टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुके हैं।उनके बारे में आगे कुछ और बाते करे इससे पहले आपको बता दें आज उनका 43वां जन्मदिन है। 7 अक्टूबर 1976 को उनका जन्म मरठी परिवार में ग्वालियर मप्र में हुआ था। ग्वालियर में उनकी पूरी पढ़ाई हुई। मार्केटिंग में उन्होंने एमबीए किया था। आपको बता दें, शरद ने अपनी को स्टार कीर्ति केलकर से शादी की हैं। 

तो इस वजह से स्टारडम छोड़कर टॉयलेट साफ करने लगे थे विनोद खन्ना

शरद ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरूआत की। उन्हें पर्दे पर आने का मौका ​ग्रासिम मिस्टर इंडिया के फाइनलिस्ट चुने जाने के बाद मिला। हालांकि वह यह प्रतियोगिता नहीं जीत पाए थे। टीवी  में डेब्यू सीरियल 'पति,पत्नी और वो' से किया था लेकिन असली पहचान कलर्स के  शेा 'बैरी पिया' से मिली थी। इसमें शरद ने ठाकुर दिग्विजय भदौरिया का किरदार निभाया था। फैंस को उनका यह किरदार काफी पसंद आया था। इस किरदार के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले थे। उन्होंने टीवी सीरियल 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'सात फेरे', 'उतरन', 'सिंदुर तेरे नाम का' आदि सीरियल में नज़र आए है। 

करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का बुखार, जल्द आएँगे इस टीवी शो में नजर

शरद ने टीवी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। फिल्म 'हलचल' से 2004 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म'रामलीला', 'भूमि', 'मोहन जोदारो', 'हीरो' इत्यादि में नज़र आ चुके हैं। 'बाहुबली द : कॉन्क्लूजन' में शरद ने बाहुबली की आवाज दी थी।

बॉलीवुड अपडेट्स 

दीपिका को छोड़ इस हॉट मॉडल की बाहों में इश्क फरमाते हुए नजर आए रणवीर

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में रैंप पर उतरी ऐश्वर्या, देखकर सभी की निगाहें थम गई

फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में मस्ती करते दिखें इश्कबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -