मारपीट के इलज़ाम के बाद शालीन से पत्नी ने ले लिया था तलाक
मारपीट के इलज़ाम के बाद शालीन से पत्नी ने ले लिया था तलाक
Share:

कभी टीवी शो में अपने दमदार अभिनय के कारण पहचाने जाने वाले शालीन भनोट आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. शालीन का जन्म 15 November 1983 में हुआ था और इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है. जैसे - नच बलिये, आहट, सात फेरें, सूर्यपुत्र कर्ण आदि. ऐसे में शालीन उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लिया था. शालीन की पत्नी का नाम दलजीत कौर है जो एक टीवी अभिनेत्री हैं और अब शालीन की एक्स वाइफ हो चुकीं हैं.

अब दलजीत अभिनेता शालीन भनोट से तलाक ले चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि शालीन और दलजीत को एक बेटा भी है जिसका नाम जेडन है जो अपनी माँ के साथ रहता है. वहीं खबरों के दलजीत कौर और शालीन भनोट का तलाक 2015 में हुआ था और बताया जाता है कि शालीन के डायवोर्स का कारण घरेलू हिंसा, दहेज प्रताड़ना और हेरेसमेंट था जो दलजीत ने बताया था. वहीं, शालीन ने इन सभी आरोपों को नकारा था और फिर उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था. आपको बता दें कि शालीन हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा भी रह चुके हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के शो रोडीज से की थी.

वहीं उसके बाद वह कई पॉपुलर सीरियल्स में ये लीड किरदार निभाते हुए नज़र आये और उन्होंने पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के साथ सेलेब रियलिटी शो नच बलिये का ख़िताब भी अपने नाम किया था. आप सभी को बता दें कि शालीन अब टीवी शोज में एक्टिव नहीं है वहीं दलजीत शोज में एक्टिव हैं और वह इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आ रहीं थीं लेकिन अभी वह इस शो से बाहर हो गए थे.

केबीसी की ट्यून पर कंटेस्टेंट ने किया कथक, हैरान हुए अमिताभ बच्चन

बढ़ने लगी है पवित्रा-एजाज के बीच नजदीकियां, एजाज ने किया प्यार का इजहार

जान पर निक्की तंबोली ने लगाया ये बड़ा आरोप, भड़के अली गोनी बोले- 'उसकी मर्जी के बिना क्यों किया KISS'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -