शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैन ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर फ़टी रह गई सबकी आँखे
शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैन ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर फ़टी रह गई सबकी आँखे
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान आज अपना जन्मदिन मना रहे है। शाहरुख के जन्मदिन को प्रशंसक किंग स्टाइल में खास बनाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। इसलिये हर तरफ खुशी और जश्न का माहौल है। शाहरुख खान के जन्मदिन पर एक प्रशंसक ने स्पेशल पोस्टर भी बनाया है। फैन का बनाया हुआ ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। 

दरअसल, इस वर्ष एक फैन ने शाहरुख खान की तस्वीर एडिट करके उसे बेहतरीन पोस्टर में डिजाइन कर दिया है। फोटो में शाहरुख खान बाहें फैलाये हुए अपना सिग्नेचर पोज देते नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में देख सकते हैं कि शाहरुख अपना सिग्नेचर पोज में खडे़ हैं। सूर्य की रोशनी में उनकी पर्सनैल्टी निखर कर दुनिया के सामने आ रही है। वहीं नीचे खड़े हजारों लोग उन्हें देखने के लिए बेहद बेताब नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैन द्वारा डिजाइन किया हुआ ये पोस्टर इतना बेहतरीन दिखाई दे रहा है कि इसे हर कोई बार-बार निहार रहा है। फैन की क्रिएटिविटी बता रही है कि उसके दिल में शाहरुख खान के लिये कितना प्यार है। 

वही शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों को एक बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। शाहरुख के जन्मदिन पर निर्माताओं ने एवरग्रीन फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' रिलीज करने का फैसला लिया है। यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया DDLJ का पोस्टर साझा करके इस बात की खबर दी है। यानी एक बार फिर आपको बड़े पर्दे पर राज और सिमरन की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। 

इंस्टाग्राम डाउन होने पर विवेक ने कसा तंज, Tweet कर कह दी ये बड़ी बात

शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' ALT EFF 2022 में धमाल मचाने लिए हुई तैयार

अपने एक्स की पत्नी का बेबी बंप छूना चाहती है कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -