शबाना आजमी को को-स्टार ने पुरानी फोटो शेयर कर ऐसे किया बर्थ डे विश
शबाना आजमी को को-स्टार ने पुरानी फोटो शेयर कर ऐसे किया बर्थ डे विश
Share:

बॉलीवुड में अपनी सादगी के लिए एक्ट्रेस शबाना आजमी आज भी जानी जाती हैं।आपको बता दें कि शबाना आजमी का आज 68वां जन्मदिन हैं। उनके इस खास दिन पर को-एक्टर रह चुके ऋषि कपूर ने ब​र्थ डे विश करते हुए पुरानी फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में वह दोनों रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह फोटो फिल्म 'राही बदल गए' की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा है, 'आप एक बेहतरीन कलाकार हैं और एक महान कलाकार जिनके साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है। हमने बहुत पहले एक साथ काम किया था, लेकिन आज भी उसकी यादें ताजा हैं।' 

इस प्लस साइज मॉडल ने न्यूड फोटो शेयर कर मचाया तहलका  

आपको बता दें कि ऋषि कपूर और शबाना ने कई फिल्मों में साथ काम किया हैं।इन दोनों की केमेस्ट्री को पर्दे पर खुब पसंद किया हैं। फिल्म चॉक एंड डस्टर में इनकी कॉमेडी और रोमांस दोनों ही बहुत पसंद किया था। गौरतलब है कि ऋ​षि कपूर के कोई से भी ट्वीट हो वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। 

ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस

गौरतलब है कि शबाना आजमी ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो हर किरदार में फिट नज़र आई हैं। उन्होंने हर जोनर की फिल्में की हैं। आज भले ही वह फिल्मों कम सक्रिय हो लेकिन जब भी वह अवार्ड फंक्शन में दिखती हैं पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। आपको बता दें कि शबाना जितना एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय रही हैं उतना ही सोशल कार्य में भी सक्रिय हैं। शबाना ने इस इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो

शाहरुख़ को बेटे की तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने की अभद्र टिप्पणी

आने वाले 5 सालों में रोबोट ही करेगा आपके सारे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -