टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचा चुकीं हैं सायंतनी घोष
टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचा चुकीं हैं सायंतनी घोष
Share:

टीवी सीरियल 'नागिन 4' में मान्यता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सायंतनी घोष का आज जन्मदिन है। सायंतनी घोष को लोग उनकी अदाओं और अभिनय के लिए पसंद करते हैं। सायंतनी घोष बंगाली ब्यूटी हैं और उन्हें कई लोग पसंद करते हैं। सायंतनी घोष ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो कुमकुम से की थी। इस शो के बाद अदाकारा ने कई टीवी शोज में काम किया। इस लिस्ट में कॉमेडी सर्कस, क्राइम पेट्रोल, घर एक सपना, नागिन, बनूँ में तेरी दुल्हन, सबकी लाड़ली बेबो, गीत, अदालत, मेरी माँ, बिग बॉस 6 , महाभारत, इतना करो ना मुझे प्यार जैसे शोज शामिल हैं। वैसे सायंतनी घोष वह अदाकारा है जिन्हे लोग डस्की बंगाली ब्यूटी भी कहते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)

वैसे सायंतनी घोष टीवी शो नामकरण में अवनि की माँ का रोल निभा चुकीं हैं। केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि सायंतनी घोष ने तो फिल्मों में भी काम किया है। आप सभी ने अदाकारा को अब तक कई मूवीज में देखा होगा। इस लिस्ट में राजू अंकल, नायक, संघर्ष, हिम्मतवाला आदि शामिल है। वैसे सायंतनी घोष उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनसे एक यूजर ने उनकी ब्रा का साइज पूछा था। उस समय अदाकारा ने कड़क जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी थी। जी दरअसल इस बारे में अदाकारा ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था- 'मैंने एक इंटरैक्टिव सेशन किया। जिसमें एक यूजर ने मेरे ब्रा की साइज पूछी।

मैंने उसे वहीं जवाब दे दिया था। लेकिन मुझे लगा कि अभी बहुत कुछ है जिसके बारे में बात करनी चाहिए। बाॅडी शेमिंग एक बुरी बात हैं। जिसे समझाने में असमर्थ हूं। महिला ब्रेस्ट के प्रति आकर्षण क्या है। यह किस आकार है। इसे स्वीकारना इतना मुश्किल क्यों हैं। यह सिर्फ एक शरीर का अंग है।' अब आज सायंतनी घोष को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

कपूर खानदान ने शानदार तरीके से मनाया ऋषि कपूर का जन्मदिन, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर कई स्टार्स हुए शामिल

KBC 13 की पहली करोड़पति बनीं हिमानी बुंदेला से मिलने पहुंचे मशहूर गायक जुबिन नौटियाल, ये है वजह

‘निपाह संक्रमण’ के चलते केरल के लिए रवाना हुआ केंद्रीय दल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -