B'day Special: आज भी लड़कियों को क्यूट लगते हैं सत्यजीत दुबे
B'day Special: आज भी लड़कियों को क्यूट लगते हैं सत्यजीत दुबे
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में नजर आए सत्यजीत दुबे को आप सभी जानते ही होंगे. सत्यजीत दुबे आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी ने इन्हे टीवी शो 'झांसी की रानी' में भी देखा ही होगा. इस शो में उन्हें नानासाहेब के किरदार में देखा गया था, जो उन्होंने बहुत ही शानदार तरह से निभाया था. आपको बता दें कि सत्यजीत दुबे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ऑलवेज कभी कभी' से की थी और इस फिल्म के बाद उन्हें बहुत कम फिल्मों में देखा गया.

डूबते करियर को बचाने के लिए ग्रेसी ने लिया था बी ग्रेड फिल्मों का सहारा

सत्यजीत ने इस फिल्म के बाद लक लक की बात है, बंकी की क्रेजी बरात, केरी ऑन कुत्तों आदि. इन सभी फिल्मों में उन्हें पसंद किया गया. अब सत्यजीत फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल साइट्स पर वह अक्सर एक्टिव पाए जाते हैं उनके इंस्टाग्राम पर वह अपनी बहुत सी ऐसी तस्वीरें अपलोड करते हैं जो शानदार होती हैं. इंस्टाग्राम पर सत्यजीत के 14k फॉलोवर्स हैं और अब उनके लुक में पहले से काफी बदलाव आ चुका है. 

आख़िरकार सामने आई 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट

सत्यजीत ने एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन दिया है Turning 28 on the movie set of my next #Prassthanam and surrounded by some of the best talents and legends. What else i could ask for? Happy heart and happy birthday to me. Love and peace to all.#happybirthday #Prassthanam #happyheart #turning28 यह तस्वीर उन्होंने कुछ समय पहले ही शेयर की है और वह अपना 28वां जन्मदिन मनाने की तैयारी में हैं. सत्यजीत ने कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिनसे लडकियां उनकी दीवानी होती जा रहीं हैं. फिलहाल सत्यजीत फिल्मों म एक्टिंग से दूर हैं लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं वह इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़े.. 

B'Day Special: सिंगर बनना चाहते थे आनंद बख्शी, इस गाने ने पूरा किया था सपना

'Mr India' के रोमांटिक सीन पर ऐसे रिएक्ट करती थी जाह्नवी

Video: राहुल गाँधी को राजनीती में नहीं बॉलीवुड में होना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -