सारा-जेन डायस को जन्मदिन की शुभकामनाएं

By Pooja Suryawanshi
Dec 03 2017 06:00 AM
सारा-जेन डायस को जन्मदिन की शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा-जेन डायस का आज जन्मदिन है, बता दे कि, सारा-जेन डायस का जन्म 3 दिसंबर 1982 में मसकोट ओमन में हुआ था. वह रोमन कैथोलिक परिवार से तालुकात रखती हैं. दिलचस्प बात है कि, वह वर्ष 2007 में मिस फेमिना का ताज अपने नाम कर चुकी हैं. यही नहीं बल्कि इस खूबसूरत अभिनेत्री ने मिस इंडिया का ताज भी अपने नाम किया है.

बात करें सारा-जेन डायस की शिक्षा के बारे में तो उन्होंने अपनी शुरुआती पढाई इंडियन स्कूल मसकोट से सम्पन्न की, वही ग्रेजुएशन की पढाई मुंबई यूनिवर्सिटी से पूरी की है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में तमिल फिल्म से की, लेकिन उन्हें पहचान हिंदी सिनेमा से मिली.

बता दे कि, एकता कपूर निर्देशित फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' से उन्होंने लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई. वही इस फिल्म में उनके अपोजिट रितेश देशमुख नजर आये थे. उसके बाद वह हिंदी फिल्म 'ओ तेरी' में भी नजर आई. ये फिल्म अभिनेता सलमान खान की पेशकश थी.

वही इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री और निर्देशक थे उमेश भट्ट. फिल्म 'ओ तेरी' में मुख्य कलाकार थे पुलकित सम्राट, बिलाल अमरोही, अनुपम खेर, मंदिरा बेदी, विजय राज और अभिनेत्री सारा जेन डायस. ख़ास बात यह है कि वह जल्द ही वह पान नलिन की फिल्म 'एंग्री इंडियन गोड्सेस' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? फराह खान ने कपिल को कहा मैनरलेस

सेलिब्रिटी पीरियड्स को लेकर रखते है ऐसी सोच

फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर