महारानी जैसी जिंदगी जीतीं हैं संदीपा धर, धुप में निकलना भी नहीं है मंजूर
महारानी जैसी जिंदगी जीतीं हैं संदीपा धर, धुप में निकलना भी नहीं है मंजूर
Share:

अपनी अदाओं और अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाली संदीपा धर का आज जन्मदिन है। आज संदीपा धर अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी ने संदीपा को बहुत कम फिल्मों में देखा होगा लेकिन वह अपने डांस और अंदाज के लिए मशहूर हैं। संदीपा धर फिल्म 'कागज' में आइटम सॉन्ग करने के लिए भी मशहूर हैं। आज के समय में संदीपा धर अपने बेहतरीन डांस और एक्टिंग के लिए जानी जाती है। आप सभी को बता दें कि संदीपा का जन्म श्रीनगर में हुआ था और वो एक पेशेवर प्रशिक्षित डांसर है।

वैसे संदीपा ने डांस के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने श्यामक डावर और टेरेंस लुईस से 4 साल तक जैज और कंटेम्परेरी में प्रशिक्षण लिया। काम के बारे में बात करें तो संदीपा ने साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की हिंदी फिल्म 'इसी लाइफ में' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट अक्षय ओबेरॉय लीड रोल में थे। हालाँकि उनकी यह फिल्म अधिक कमाल नहीं दिखा सकी। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि संदीपा धर के पास करोड़ों की संपत्ति मौजूद है। जी हाँ, एक्ट्रेस बिल्कुल लग्जरी जिंदगी जीती हैं। केवल यही नहीं बल्कि एक्ट्रेस की स्किन को धूप से परेशानी है इसलिए वो छाव में रहना पसंद करती हैं।

आज के समय में एक्ट्रेस रानी की तरह अपनी लाइफ बिता रही हैं। वहीं संदीपा धर को जानवरों से बेहद प्यार है और इसका उदाहरण एक बार देखने को मिला था। जी दरअसल मुंबई के तेज बरसात में सड़क पर रहने वाले कुत्ते के पिल्ले जान बचाने के लिए संदीपा की रिहायशी इमारत के बेसमेंट में दुबके हुए थे। उस समय संदीपा ने जब उन्हें देखा तो वे बरसात में भीगे मारे ठंड के कांप रहे थे तो संदीपा उन्हें अपने अपार्टमेंट में ले आई थीं, उन्हें खाना खिलाया और देखभाल की। काम के बारे में बात करें तो संदीपा धर ने फिल्म 'हीरोपंती' में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया है। वहीं इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'दबंग 2' में भी कैमियो रोल किया था। वह ओटीटी पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'अभय' में भी दिखाई दे चुकीं हैं।

दीपिका ने फैंस से पूछा उनका पसंदीदा किरदार तब रणवीर और अनिशा ने दिया मजेदार जबाव

भाई संग कश्मीर की वादियों में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं सारा अली खान

अनुपम खेर ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा- 'वजन कम करने की सोच रहे हैं लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -