पंजाब से लेकर साउथ तक में धमाल मचा चुकीं हैं समीक्षा
पंजाब से लेकर साउथ तक में धमाल मचा चुकीं हैं समीक्षा
Share:

पंजाब और साउथ की फिल्मों में काम करने के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस समीक्षा सिंह का आज जन्मदिन है। समीक्षा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी ने आखिरी बार उन्हें फिल्म 'प्रणाम' में देखा होगा जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।। वैसे समीक्षा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर खूब नाम कमाती हैं। समीक्षा अपने फैंस को अपना अपडेट इंस्टाग्राम के जरिए देती रहती हैं। आप सभी को बता दें कि समीक्षा सिंह कई फिल्मों और हिंदी धारावाहिकों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं।

इसी के साथ यह भी जानकारी दे दें कि समीक्षा का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था, लेकिन वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। वहीं अगर करियर के बारे में बात करें तो समीक्षा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म '143' से की थी, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म 'प्रणाम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इस फिल्म में वह एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आईं। कुछ समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में प्रोफेशनल बिहेवियर को लेकर अदाकारा ने खुलासा किया था।

उन्होंने कहा था कि पंजाब में लोग आराम से पराठे खाकर फिल्म की शूटिंग करते हैं, जबकि साउथ में सुबह जल्दी काम शुरू कर देते हैं। शायद यही वजह है कि उनकी फिल्में तकनीकी रूप से कितनी समृद्ध होती हैं। वैसे समीक्षा आजकल अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। फिलहाल समीक्षा को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

शाहरुख के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन तो भड़की ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- 'माफिया पप्पू'

हरियाणा में भी 'लखीमपुर' जैसी घटना, भाजपा सांसद की गाड़ी ने किसान को मारी टक्कर

पीएम मोदी ने की उत्तराखंड में विकास के 'डबल इंजन' की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -