'शादी के लिए मरे जा रहे हैं सलमान खान', एक्टर ने खुद किया था चौकाने वाला खुलासा
'शादी के लिए मरे जा रहे हैं सलमान खान', एक्टर ने खुद किया था चौकाने वाला खुलासा
Share:

सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं, हालाँकि आज तक वह सिंगल है। आपको बता दें कि सलमान एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। हालांकि, अब तक कई बार यह सवाल उठ चुका है कि आखिर क्यों नहीं की सलमान खान ने शादी? वैसे सलमान खुद इस बारे में कई बार खुलासे कर चुके हैं। एक बार सलमान ने कहा था कि, "शादी बहुत बड़ी चीज बन चुकी है। किसी से शादी करने के लिए आपको लाखों और करोड़ों रुपए खर्च करने होते हैं और मैं यह अफॉर्ड नहीं कर सकता। यही वजह है कि मैं अब तक सिंगल हूं।"

'साथ काम करने का सपना अधूरा रह गया', विक्रम गोखले को याद कर बोलीं शबाना आजमी

आप सभी को बता दें सलमान खान का नाम अब तक सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा रोमानियन मॉडल यूलिया वंतूर के साथ भी उनकी नजदीकियों की चर्चा अक्सर होती रहती है। हालांकि, कभी खुद सलमान ने अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की। आपको बता दें कि जून 2016 में 'सुल्तान' के प्रमोशनल इवेंट में भी सलमान ने कुछ ऐसा कहा था जिससे वह चर्चाओं में रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा था वे शादी करने के लिए मरे जा रहे हैं।

जी दरअसल उन्होंने कहा था, "प्यार के मामले में मैं काफी अनलकी रहा हूं। लेकिन लोगों की नजरों में मेरी छवि गलत बनी हुई है। मैं शादी करने के लिए मरा जा रहा हूं। हमेशा दूसरी पार्टी के एग्री होने का इंतजार करता रहता हूं। आदमी कुछ तय नहीं करता। महिला ही सब कुछ डिसाइड करती है।'' इससे लोगों ने यह अंदाजा लगाया था कि कोई लड़की उनसे शादी नहीं करना चाहती है।

'बेशर्म रंग' के बाद रिलीज हुआ दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना

मां तनुजा के लोनावला वाले घर में एंट्री लेने से पहले काजोल ने किया ये काम

मां संग यूके में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, स्विमिंग पूल से आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -