फैन लेकर आया था सलमान खान के लिए केक, एक्टर ने साथ मिलकर किया कट
फैन लेकर आया था सलमान खान के लिए केक, एक्टर ने साथ मिलकर किया कट
Share:

बीते कल भांजी के आने से सलमान खान के जन्मदिन की खुशी बढ़ गई. उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैंस को धन्यवाद देते हुए उनके साथ केक काटा और कई फोटोज भी क्लिक करवाए. जी हाँ, उन्होंने मेहबूब स्टूडियो के बाहर केक कट किया. इस दौरान उनके साथ पैपराजी भी वहां मौजूद थी. जी हाँ, आपको बता दें कि सलमान आज भी सभी के फेवरेट हैं और लोग उन्हें खूब प्यार करते हैं.

उनके जन्मदिन पर एक फैन को सलमान के केक के साथ देखा गया और वैसे भी सलमान भी हर बार की तरह इस बार भी फैन का दिल जीतने में कामयाब रहे. इस बार उन्होंने फैन का मान रखा और उनके साथ केक कट‍िंग भी की जो आप फोटोज में देख सकते हैं. आपको पता ही होगा उनकी बहन अर्प‍िता खान शर्मा ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है और उन्होंने भाई सलमान के जन्मदिन के मौके पर सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए भाई को यह खास तोहफा दिया है.

वहीं अपने बर्थडे के इस बेस्ट गिफ्ट के लिए सलमान ने ट्वीट करते हुए अर्प‍िता और आयुष को धन्यवाद दिया. बीते 26 दिसंबर की देर रात भी सलमान की केक कटिंग सेरेमनी हुई थी जहाँ उन्होंने अपने भांजे के साथ 4 लेयर वाला केक कट किया था. अब इस समय उनके यह फोटोज खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग इन्हे खूब प्यार दे रहे हैं.

अभिनेत्री रिया सेन का हॉट वीडियो आया सामने, फैंस को किया दीवाना

2020 में कर सकते है शादी बाहुबली के यह एक्टर, कर रहे अपनी नयी फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार

अर्शी खान की हॉट अदाओं को देख छूटा फैंस का पसीना, देखियो फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -