12 साल बड़ी अमृता से शादी कर सैफ ने लिया तलाक फिर 11 साल छोटी करीना से की शादी

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीत चुके सैफ अली खान का आज जन्मदिन है। सैफ ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। सैफ अली खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन आप उन्हें देखकर यह कह नहीं सकते। सैफ 4 बच्चों के पिता हैं। उनके बच्चे के नाम इब्राहिम, तैमूर, जहाँगीर, सारा अली खान हैं। सैफ अपने निजी जीवन को लेकर सबसे अधिक चर्चाओं में रहे हैं। उन्होने अमृता सिंह से पहले शादी की थी और उसके बाद करीना कपूर से। सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की थी और उसके बाद दोनों साल 2004 में एक-दूसरे से अलग हो गए।

कहा जाता है तलाक के कई साल बाद भी इसका असर सैफ अली खान की जिंदगी में देखने को मिलता रहा। जी हाँ और इस बारे में खुद सैफ ने बताया था। उन्होने कहा था- 'यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है। यह कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता। मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी।'

इसी के साथ उन्होने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था- ''मैं उस वक्त केवल 20 साल का था। आज चीजें काफी बदल गई हैं। आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा आपके साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग ईकाई हैं। इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है।' वैसे सैफ ने अमृता से अलग होने के काफी समय बाद करीना कपूर से शादी की और अब उन्हें करीना से दो बेटे हैं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों सैफ नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं।

इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद

हैती में आया खतरनाक भूकंप, 300 से अधिक लोगों की गई जान

देश में घटी कोरोना संक्रमितों की संख्या लेकिन मृतकों के आंकड़े ने बढ़ाया खतरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -