साई पल्लवी तमिल और तेलगु इंडस्ट्रीस में दे चुकी है एक से बढ़कर एक फिल्मे
साई पल्लवी तमिल और तेलगु इंडस्ट्रीस में दे चुकी है एक से बढ़कर एक फिल्मे
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनीरहती है, वहीं  'साउथ इंडिया 'की प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक साई पल्लवी (Sai Pallavi) का आज जन्मदिन है. उन्होंने ये नाम खुद अपने अच्छे अभिनय और अच्छे व्यवहार से कमाया है. उनका जन्म 9 मई 1992 को हुआ था. पल्लवी ने 'तमिल', 'मलयालम' व 'तेलगु' फिल्मों में कार्य करके दर्शकों के दिलों में राज किया. उन्होंने सुपरहिट फिल्म जैसे 'अथिरन' (Athiran) , 'फिदा' (Fida), 'काली' (Kaali), 'प्रेमम' (Premam) जैसी कई फिल्मों में कार्य कर अपनी पहचान बनाई. आज आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ जरूरी बातें.

कुबूल नहीं किया था दो करोड़ का विज्ञापन: साई पल्लवी तब सुर्खियों में आ गईं थीं, जब उन्होंने 'फेयरनेस क्रिम' के एडवरटाईजमेंट की दो करोड़ की एक डील ठुकरा दिया था. उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा था कि इस तरह के एडवरटाईजमेंट से मिलने वाले पैसों का मैं क्या करूगीं. मैं घर जाऊंगी व वही तीन रोटियां व चावल खाऊंगी. मेरी जरूरतें बेहद नहीं हैं.

सादगी पहली पसंद: आज के दौर में जहां लड़कियों को मेकअप शौक होता है. वहीं, साई पल्लवी को मेकअप से परहेज है, उन्हें मेकअप करना बिलकुल पसंद नहीं है. आप ये जानकर दंग हो जाएंगे कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान वो कम से कम मेकअप लेती हैं व कभी -कभी तो बिलकुल मेकअप नहीं करतीं. एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया था कि 'प्रेमम' के निर्देशक, अल्फोंस पुथरेन (Alphonse Puthren) ने उन्हें इस बात के लिए प्रोत्साहित किया था.

पेशे से हैं डॉक्टर: अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में राज करने वाली बेहद खूबसूरत व बेहतरीन एक्ट्रेस साई पल्लवी पेशे से चिकित्सक हैं. उन्होंने त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी, जॉर्जिया से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की है.

इस फिल्म से किया डेब्यू: पल्लवी साउथ भारतीय फिल्मों मे कदम रखने से पहले तेलगु सीजन डांस शो का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने मलयालम फिल्म 'प्रेमम' से इस इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया व 'फिदा' से तेलगु फिल्म में अपना डेब्यू किया. कुछ ही वर्षों में साउथ इंडिया की बेहतरीन एक्ट्रेसस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली पल्लवी साई 'डाउन टू अर्थ' नेचर की वजह से भी जानी जाती हैं. 

राइमा सेन का ये अंदाज फैंस को आ रहा हैं काफी पसंद

ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका

सयंतिका के इस लुक के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -