इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज
इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज
Share:

टीवी की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलायक आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. रुबीना शो 'छोटी बहू' से फेमस हुई थीं और उनका जन्म 26 अगस्त को हुआ था. ऐसे में आजकल वह सीरियल 'शक्ति' में नजर आ रही हैं और रुबीना ने पिछले साल ही एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की है जिन्हे उन्होंने कई सालों तक डेट किया था. वहीं रुबीना कई बार टीवी इंडस्ट्री को लेकर खुलासे कर चुकीं हैं जो चौकाने वाले रहे हैं.

जी हाँ, एक बार रुबीना ने खुलासा करते हुए कहा, 'एक तरफ मैं 'छोटी बहू' के जरिए मिले बड़े ब्रेक को लेकर खुश थी लेकिन दूसरी तरफ मुझे इसकी कीमत आर्थिक समझौतों से चुकानी पड़ी. रुबीना ने कहा, 'ये ट्रेंड नया नहीं था. सालों पहले से चला आ रहा है. मुझे इसे फॉलो करना पड़ा क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी. धीरे-धीरे वर्क एथिक्स और कानूनी बातें समझ आने लगीं. काम करते-करते पता चला कि 90 प्रतिशत एक्टर वन साइडेड कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं.' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'ये कॉन्ट्रैक्ट प्रोडक्शन हाउस के हित में होता है. अगर एक्टर इसमें कुछ बदलाव करना चाहे भी तो कहा जाता है कि 'हम अपने नियम नहीं बदलेंगे अगर आपको हमारे साथ काम करना है तो आपको ये नियम मानने होंगे.'

रुबीना बताती हैं, 30 दिन तक 12-12 घंटे काम करने पर 90 दिन बाद पैसे मिलते हैं. कई मामलों में तो ऐसा होता है कि इससे भी ज्यादा दिन लग जाते हैं. लेकिन यह ठीक नहीं है. यह वर्किंग लॉ के खिलाफ है.' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुश्किल हालातों में मैंने डबल रोल भी किए लेकिन तब भी मेरी आखिरी तीन महीने की फीस नहीं दी गई. ये फीस लाखों में थी. असली मुसीबत तब आई जब सो ऑफ एयर हो गया. करीब 9 महीने तक मैं अपनी फीस के लिए बात करती रही. मैं मदद के लिए एक्टर्स एसोसिएशन भी गई लेकिन झूठे वादों के अलावा कहीं से कोई मदद नहीं मिली.' आप सभी को बता दें कि वह बता चुकीं हैं कि टीवी एक्टर्स एक दिन में 16 से 18 घंटे काम करते हैं लेकिन सैलरी 90 दिन की कड़ी मेहनत के बाद मिलती है.

DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

Tata Sky Binge से Dish TV d2h magic कितना है दमदार, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -