13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रह चुकी हैं रूपा गांगुली

13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रह चुकी हैं रूपा गांगुली

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रूपा गांगुली आज 54 साल की हो गई हैं. आपको बता दें रूपा टीवी शो महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाकर फेमस हुईं हैं. रूपा का जन्म 25 नवंबर 1966 को कल्याणी, कोलकाता में हुआ था. रूपा ने हिंदी के साथ-साथ बंगाली टीवी और सिनेमा में भी काम किया है. उन्होंने 1992 में मेकैनिकल इंजीनियर ध्रुब मुखर्जी से शादी की थी हालांकि, 2006 में दोनों का तलाक हो गया.

आपको बता दें तलाक के बाद रूपा खुद से 13 साल छोटे सिंगर प्रेमी दिब्येंदु के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहीं हैं. जी हाँ... लेकिन जल्दी ही दोनों अलग हो गए थे. रूपा की महाभारत' की द्रौपदी की लाइफ काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव भरी रही है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रूपा ने 3 बार सुसाइड करने की कोशिश भी कर चुकी है. इस बात का खुलासा रूपा ने रियलिटी शो 'सच का सामना' में किया था. रूपा ने कहा था कि, 'शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और पति के साथ कोलकाता शिफ्ट हो गईं थीं. लेकिन उन्हें रोजमर्रा के खर्चों के लिए पैसे नहीं दिए जाते थे. इस कारण उन्होंने इस रोज-रोज के झगड़े से छुटकारा पाने के लिए सुसाइड करने की कोशिश भी की.'

गौरतलब है कि साल 2006 में ध्रुब और रूपा का तलाक हो गया था. एक इंटरव्यू के दौरान रूपा ने कहा था कि, 'ध्रुब उनके एक्ट्रेस स्टेटस को लेकर इनसिक्योर फील करते थे.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ध्रुब और रूपा का आकाश नाम का एक बेटा है, जिसका जन्म 1997 में हुआ था. रूपा पति ध्रुब से अलग होने के बाद अपने से 13 साल छोटे सिंगर प्रेमी दिब्येंदु के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहीं और उस समय उनकी खूब चर्चा हुई थी.

लाचित बोड़फुकन को अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि, सरायघाट के युद्ध में छुड़ाए थे मुगलों के छक्के

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी - कोरोना वैक्सीन पर राजनीति कर रहे कुछ लोग

फाइजर की कोरोना वैक्सीन पर डॉ हर्षवर्धन का बड़ा बयान, बोले- भारत में इसकी जरुरत नहीं