रोहित को मोटी गाय बोलता था यह एक्टर, वजह जानकर चौंक जाएगें आप
रोहित को मोटी गाय बोलता था यह एक्टर, वजह जानकर चौंक जाएगें आप
Share:

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रोहित रॉय अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना चुके हैं। फिल्म  इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले वह टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि रोहित रॉय आज 50 साल के हो गए हैं। रोहित का जन्म बंगाली परिवार में हुआ है लेकिन उनका बचपन गुजरात में बीता हैं। रोहित और रॉनित रॉय सगे भाई हैं | वह दोनों बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं । रोहित की शादी  मानसी जोशी रॉय से हुई हैं । उनकी दो बच्ची भी है

अनन्या पांडे को फैन ने चिल्लाते हुए कुछ ऐसा कहा जा कर बैठ गई अपनी कार में

रोहित ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में 'देश में निकला होगा चांद','स्वाभिमान' में काम किया हैं। शो 'स्वाभिमान' में ऋ​षभ को रोल किया था। इस सीरियल के द्वारा उन्हें असली पहचान मिली। इसके अलावा वह ​सीरियल हिटलर दीदी,एनकाउंटर,खूनी साया,विरासत, सजदा तेरे प्यार में नज़र आ चुके हैं। इसके आलावा रोहित शो 'दिल जीतेगी देसी गर्ल, द बैचलरेट इंडिया और झलक दिखलाजा 3 में बतौर होस्ट करते भी नज़र आ चुके हैं। 

राधिका आप्टे ने अपनाया ऐसा बोल्ड अवतार जिसे देखकर उड़ गई लोगों की नींद

रोहित आज बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। आपको बता दें कि रोहित को कई बार बिग-बॉस शो का आॅफर भी आ चुका है लेकिन इसके ​लिए उन्होंने कभी हां नहीं की। इतना ही नहीं मेकर्स ने उनके लिए फीस भी बढ़ा दी थी​ फिर भी रोहित ने हां नहीं ​की थी क्योंकि उन्हें इस गेम के नियम बिल्कुल पसंद नहीं आए थे। रोहित ने तो यह तक कह दिया था कि वह कभी भी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। 

आपको बता दें एक वक्त ऐसा आ गया था जब रोहित इतने मोटे हो गए थे कि रोहित को सलमान खान ने मोटी गाय कह दिया था। इसके बाद जिम में कड़ी मेहनत कर अपना वजन कम किया और फिट हुए। रो​हित आखिरी बार फिल्म 'काबिल'  में नज़र आए थे। इससे पहले वह फिल्म फैशन, अपार्टमेंट, एक खिलाड़ी एक ​हसीना, दस कहानियाँ, शुटआउट एट लोखंडवाला आदि फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वह अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2' में नज़र आने वाले हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

Manikarnika Teaser : खून से सनी हुईं दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गईं रानी लक्ष्मी बाई

इस निर्देशक के प्यार में इतनी दीवानी थीं आशा पारेख कि अब तक नहीं की शादी

Gandhi Jayanti 2018: राष्ट्रपिता के इन अनमोल वचन पर आप भी अमल कीजिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -