बिन ब्याही मां की कोख से जन्मी थी रेखा,जानिए फिर क्या हुआ

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकार रेखा आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन आज भी वह जहां भी जाती है लोग उन्हें देखने के लिए बेताब हो जाते हैं। आपको बता दें 10 अक्टूबर को रेखा अपना 65वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं लेकिन आज इतनी उम्र होने के बाद भी वह बहुत जवां लगती हैं। उनके इस खास दिन पर आपको रेखा के जीवन के उस पहलू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको शायद आश्चर्य होगा। 

कई लोगों से रह चुके हैं रेखा के लव अफेयर, अक्षय कुमार भी हैं शामिल

रेखा का विवादों से गहरा नाता रहा है। जन्म से ही वह विवादों में आ गई थीं। रेखा का जन्म एक बिन ब्याही मां की कोख से हुआ था। जी हां, रेखा की मां पुष्पावली साउथ की फेमस एक्ट्रेस थीं। पुष्पावली का साउथ के सुपरस्टार जेमिनी गणेसन से अफेयर हुआ था लेकिन जेमिनी पहले से ही विवाहित थे। उन्होंने अपनी पहली पत्नी को कभी नहीं छोड़ा था। वहीं जेमिनी ने कभी भी पुष्पावली को पत्नी का दर्जा नहीं दिया था। इस बात का जिक्र रेखा ने अपनी आॅटोबायोग्राफी 'रेखा द अनटोल्ड स्टोरी' में किया था। मां बनने के बाद पुष्पावली के एक्टिंग करियर पर लगाम लग गया था। 

मॉम गौरी के जन्मदिन पर ही बेटी सुहाना ने कर दी ये हरकत

जैसे-जैसे रेखा बड़ी हुई तो उन्हें इन सब बातों के बारे में पता चला। रेखा अपने पिता जेमिनी से इतना नाराज थी कि वह उनके निधन के वक्त उन्हें आखिरी बार देखने तक नहीं गई थीं। रेखा ने 13 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग में करियर बनाने का सोचा। इसके बाद 14 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

बॉलीवुड अपडेट्स   

पुराने दिन याद दिला देगा सलमान खान का 'भारत' लुक

फिल्म हाउसफुल - 4 के सेट से लेटेस्ट फोटो हुई वायरल

नाना पाटेकर ने अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी सफाई