आज भी अमिताभ के प्यार में दीवानी हैं रेखा, छुप-छुपकर करती हैं ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड में कुछ ऐसी जोड़ी है जिन्हें आज भी लोग पर्दे पर देखना पसंद करते हैं, लेकिन अब कभी साथ दिखाई नहीं देते हैं और शायद साथ दिखना भी नहीं चाहते हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की। जी हां, आॅनस्क्रीन यह जोड़ी बहुत हिट रही हैं लेकिन देखा जाएं तो यह जोड़ी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर बहुत चर्चा में रही हैं। आज के वक्त में यह जोड़ी एक-दूसरे से नज़रे तक भी नहीं मिलाते हैं। हर कोई यह जानना चाहता है ​कि यह जोड़ी सामान्य तरीके से साथ क्यों नहीं आ सकती। 

कार्तिक और दिशा पटानी को इम्तियाज की फिल्म से मिला बड़ा ब्रेक

80 के दशक में यह जोड़ी ​बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुकी थी। एक वक्त ऐसा भी आया था जब रेखा और अमिताभ एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे लेकिन आज एक-दूसरे के बारे में कुछ कहते भी नहीं हैं। ऐसा माना जाता है रेखा अमिताभ के ब्लॉग पढ़ती हैं। वहीं देखा जाए तो रेखा अमिताभ की फिल्मों की तारीफ जरूर करती हैं लेकिन सिर्फ इतना ही कहती हैं कि वह बहुत अच्छे कलाकार हैं। 

देसी गर्ल वेस्टर्न लुक में हुई स्पॉट, फोटो हुईं वायरल

इसमें कोई दो राय नहीं है आज भी लोग अमिताभ और रेखा के अधूरे प्यार की कहानी को जानने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन इनके प्यार की पूरी सच्चाई अमिताभ और रेखा के अलावा कोई नहीं जानता है।अमिताभ और रेखा ने इस ​इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आखिरी बार यह जोड़ी फिल्म 'सिलसिला' में नज़र आई थी। इसके बाद इन ​दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

इस 'संस्कारी एक्टर' ने महिला के साथ ऐसे किया रेप कि बिस्तर से उठ भी नहीं पाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -