इस मूवी से रवि तेजा ने की थी अपने करियर की शुरुआत
इस मूवी से रवि तेजा ने की थी अपने करियर की शुरुआत
Share:

तेलुगु फ़िल्मों के मशहूर अभिनेता रवि तेजा आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज ही के दिन साल 1968 को उनका जन्म जग्गामपेटा में हुआ था. वे तेलुगु फिल्मों के एक प्रमुख अभनेता है और उनकी गिनती साऊथ के सबसे अमीर अभिनेताओं में की जाती है. बहुत कम लोग यह जानते है कि रवि तेजा का पूरा नाम रविशंकर राजू भूपतिराजू है. 

रवि तेजा की प्रसिद्धि का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्हें उनकी फैंस 'मास महाराजा' के नाम से भी जानते है. रवि तेजा अपनी दमदार अदाकारी के दम पर आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने 30 साल पहले साल 1990 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक सपोर्टिंग आर्टिस्ट के रूप में की थी जिसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी अदा किए.

रवि ने साल 1999 में आई आई फिल्म 'नी कोसम' से बतौर लीड एक्टर काम करना शुरु किया और आज वे इस मुकाम पर है कि एक फिल्म के लिए वे 10 करोड़ रु चार्ज करते हैं. साल 2012 में फोर्ब्स ने 100 ऐसे सेलेब्रिटीज की लिस्ट में उन्हें स्थान दिया था, जिनकी सालाना कमाई 15 करोड़ के ऊपर थी. इसमें उन्हें  50वां स्थान मिला था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में निर्देशक पुरी जगन्नाध के साथ एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. इतना ही नहीं रवि तेजा दक्षिण के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से भी एक है.  

मास्टर से लेकर परियेरम पेरूमल तक अब आप भी घर पर उठा सकते है इन मूवीज का मज़ा

घर पर बैठे बैठे हो गए है बोर तो इन मूवीज का लें मज़ा

सिनेमाघर में नहीं बल्कि टीवी पर ही इस दिन रिलीज की जाएगी अल्लू अर्जुन की मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -