इस एक्ट्रेस के चक्कर में टूट गई थी रवीना-अक्षय की सगाई, इस वजह से तलाकशुदा अनिल से करनी पड़ी शादी!
इस एक्ट्रेस के चक्कर में टूट गई थी रवीना-अक्षय की सगाई, इस वजह से तलाकशुदा अनिल से करनी पड़ी शादी!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का आज जन्मदिन है। रवीना टंडन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं। रवीना टंडन अपने समय की सुपरहिट अदाकारा रह चुकीं हैं। अपने करियर में रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक ऐसी फ़िल्में दी हैं जिन्हे लोग आज भी पसंद करते हैं। रवीना टंडन का जन्म फिल्ममेकर रवि टंडन के घर 26 अक्टूबर, 1974 को हुआ था और रवीना ने अपने करियर की शुरुआत सलमान के साथ फिल्म 'पत्थर के फूल' (1991) के जरिए की थी। हालाँकि अदाकारा को बड़ी कामयाबी फिल्म 'मोहरा' (1994) से मिली। इस फिल्म का गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' बेहद फेमस हुआ और इस गाने को आज भी पसंद किया जाता है।

बॉलीवुड को संजय दत्त ने कहा अलविदा, बोले- 'मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं...'

इस गाने के सुपरहिट होने के बाद रवीना को 'मस्त-मस्त' गर्ल का टाइटल मिला और कहा जाता है 'मोहरा' की कामयाबी ने रवीना को अक्षय के करीब ला दिया। इस फिल्म के बाद दोनों ने एक साथ 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'दावा', 'कीमत', 'बारूद' जैसी कई फिल्में की और हर फिल्म के साथ दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं, लेकिन अक्षय उस वक्त दूसरी एक्ट्रेसेस के भी करीब थे। ऐसा कहा जाता है कि वो रवीना के साथ शिल्पा को भी डेट कर रहे थे। जी हाँ और अक्षय-रवीना के बीच तीन साल तक अफेयर चला। इस बारे में खुद रवीना ने बताया था। केवल यही नहीं बल्कि रवीना ने खुद यह बात कबूली थी कि उन्होंने मंदिर में अक्षय के साथ सीक्रेटली सगाई कर ली है।

दिवाली पार्टी में दिखा इंडस्ट्री के नए कपल का जलवा, वीडियो हो रहा वायरल

जी हाँ और दोनों का रिश्ता शादी के करीब पहुंच रहा था, लेकिन शिल्पा के चलते दोनों अलग हो गए। अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने 'स्टंप्ड' (2003) फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से डेटिंग शुरू कर दी। कहा जाता है अनिल तलाकशुदा थे और वह रवीना के करीब आ गए। उसके बाद दोनों ने सगाई कर ली और उसके बाद दोनों ने 22 फरवरी, 2004 को उदयपुर, राजस्थान के जग मंदिर पैलेस से शादी रचा ली। आज रवीना की एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है, हालांकि शादी से पहले वो दो बेटियों (छाया और पूजा) को गोद भी ले चुकी थीं।

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल

अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -