'दिया और बाती हम' के इस एक्टर के साथ रह चुका है हिटलर दीदी का अफेयर

'दिया और बाती हम' के इस एक्टर के साथ रह चुका है हिटलर दीदी का अफेयर

छोटे पर्दे पर शो 'हिट​लर दीदी' से फेमस हुई एक्ट्रेस र​ति पांडे का 36वां जन्मदिन हैं। वह अपने नॉटी अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। रति पांडे आज छोटे पर्दे की जानी—मानी एक्ट्रेस में शुमार है। उनका जन्म 11 सितंबर 1982 को असम में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई मिरिंडा हाउस दिल्ली विश्वविद्यालय से की है। आज वह टीवी के कई शोज में नज़र आ चुकी हैं। 

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

एक्ट्रेस रति पांडे कुछ समय पहले आए शो​ हिटलर दीदी से फेमस से हुई हैं लेकिन इससे पहले वह स्टार वन पर प्रसारित होने वाले शो 'मिले जब हम तुम' से भी फेमस हुई थीं। वह शो टीनेजर्स के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। उस शो में भी वह हीटलर टाइप की ही थीं लेकिन, असल जिंदगी में वह ऐसी बिलकुल नहीं है बल्कि काफी हंसमुख हैं। रति 'हर घर कुछ कहता है' और बेगसुराय में भी नज़र आ चुकी हैं। वह इन दिनों गुजरात में शो 'पोरस' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो से भी वह काफी चर्चा में आई हैं। 

'दिल ही तो है ' में आया नया ट्विस्ट अब किससे होगी पलक की शादी ?

वहीं पर्सनल लाइफ की और देखा जाए तो वह अभी भी सिंगल हैंं। लेकिन शो 'दीया और बाती हम' से फेमस हुए अनस रशिद से उनके अफेयर के चर्चा काफी सुर्खियों में रहे हैं। हालांकि उनका अब ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद भी वह दोनों अक्सर साथ में दिखाई दिए है। आपको बात दें कि फिलहाल वह सिर्फ शो 'पोरस' में बिजी हैं। 

टीवी अपडेट्स

'बड़े अच्छे लगते है' की इस एक्ट्रेस ने क्यूट अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थ डे

B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

?