फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं रानी मुखर्जी, इस वजह से आना पड़ा फिल्मों में
फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं रानी मुखर्जी, इस वजह से आना पड़ा फिल्मों में
Share:

अपनी अदाओं और अपनी आँखों से सभी का दिल जीत लेने वाली रानी मुखर्जी का आज जन्मदिन है। आज रानी मुखर्जी अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं। रानी मुखर्जी अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहीं हैं और वह अब फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं। रानी मुखर्जी का जन्म 21 मार्च 1978 को हुआ था और उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग और फिल्में कभी भी रानी मुखर्जी की पहली पसंद नहीं थी। जी हाँ, हालाँकि रानी भले ही इंडस्ट्री में कदम नहीं रखना चाहती थीं, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। जी दरअसल ना चाहते हुए भी वह फिल्मों में आईं और दर्शकों के दिलों पर छा गईं।

आपको बता दें कि, रानी पहले फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं हालाँकि अपने पिता के चलते वह फिल्मों का हिस्सा बनीं। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की पहली हिंदी फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ थी, लेकिन इससे पहले ही वह अपना एक्टिंग डेब्यू कर चुकी थीं। जी दरअसल रानी मुखर्जी ने बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। जी हाँ और इस बंगाली फिल्म का निर्देशन रानी मुखर्जी के पिता ने ही किया था। इसमें एक्ट्रेस ने प्रोसेनजीत चटर्जी संग स्क्रीन शेयर किया था और इसके बाद वह ‘राजा की आएगी बारात’ में रानी मुखर्जी को देखने के बाद उन्हें एक-एक कर फिल्मों के ऑफर आने लगे।

इस फिल्म के बाद वह गुलाम, कुछ-कुछ होता है, हैलो ब्रदर, मन, बिच्छू, हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में नजर आईं और उनकी अधिकतर फ़िल्में सुपरहिट रही। अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की थी और उसके बाद वह फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को भी पूरा समय दे रही हैं। अब वह एक बेटी की माँ हैं और बहुत कम फिल्मों में दिखाई देती हैं।

राकेश संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं शमिता, ख़ुशी से चमक रहा था चेहरा

मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना

4 हजार की ड्रेस और लाखों रुपए की हील्स पहने नज़र आई कृति सेनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -