मायावती पर कमेंट कर बुरे फंसे थे रणदीप हुड्डा, सुष्मिता सेन को कर चुके हैं डेट

अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले रणदीप हुड्डा का आज जन्मदिन है। रणदीप हुड्डा की गिनती बॉलीवुड के उन कलाकारों में होती है जो अपने किरदार के लिए जी जान लगा देते हैं। रणदीप ने अपने किरदारों से सभी का दिल जीता है और वह अपने हर किरदार को निभाने के लिए पूरी मेहनत करते हैं। रणदीप ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म सरबजीत में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था। उस समय पर्दे पर उनकी मेहनत निखरकर आई थी और उसे देखकर सभी के होश उड़ गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

उस फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋचा चड्ढा भी थीं और उसी फिल्म को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए। कहा जाता है इस फिल्म के लिए उन्होंने सिर्फ 28 दिनों में अपना 18 किलो वजन घटा लिया था। वैसे रणदीप उस समय भी चर्चाओं में आए थे जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में उन्होंने मायावती को लेकर मीडिया के सामने जोक मारा था और उसी के चलते वह काफी सुर्ख़ियों में रहे थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि रणदीप और सुष्मिता सेन एक दूजे को डेट कर चुके हैं। दोनों के बीच फिल्म 'कर्मा और होली' के सेट पर प्यार हो गया था।

वहीँ रणदीप के मुताबिक, सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद उनका करियर बदल गया था। आपको बता दें कि रणदीप को घोड़ों का बहुत शौक है। उनके पास 6 घोड़े हैं। वैसे रणदीप को स्टाइल और फैशन के मामले में सबसे अव्वल माना जाता है और इसी के चलते उनकी लडकियां बड़ी मात्रा में फैन हैं।

चेन्नई एयरपोर्ट से जब्त हुए लुप्‍तप्राय प्रजाति के 2247 स्टार कछुए

दिल्लीवासियों को मिलेगी गर्मी से राहत, झमाझम बरसेंगे बदरा

पंकज त्रिपाठी को मिला खास अवॉर्ड, अभिनेता ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -