लॉकडाउन के बीच अपना जन्मदिन मना रहे है राम पोथिनेनी

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम पोथिनेनी को आज के समय में कौन नही जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  वह आज अपना 32वां  जन्मदिन मना रहे है. तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी दक्षिण में युवा फिल्मी सितारों में से एक हैं, जिन्हें अपनी फिल्म इस्मार्ट शंकर की सफलता के बाद एक बड़ा प्रशंसक आधार प्राप्त है. अभिनेता 15 मई को एक साल का हो जाएगा और प्रशंसकों को उसके जन्मदिन के जश्न की उम्मीद है. हालांकि, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से किसी भी तरह के जश्न में शामिल नहीं होने का आग्रह किया है. पोथिनेनी ने कहा कि वह कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान अपना 32 वां जन्मदिन मनाने के मूड में नहीं है, वह अपने प्रशंसकों को सुरक्षित देखना चाहते हैं. जन्मदिन के उपहार के रूप में, वह चाहते थे कि वे पहले से कहीं ज्यादा इस संकट से बाहर आएं.

ट्विटर पर एक लंबे नोट में, अभिनेता ने लिखा, “मुझे पता है कि आप मुझसे कितना प्यार करते हैं और मैं आपको हर साल अपना जन्मदिन मनाने के लिए धन्य महसूस करता हूं. हालांकि, मैं आप सभी को यह जानना चाहूंगा कि मैं भी आपसे प्यार करता हूं.” क्या आप चाहते हैं कि इस वर्ष आप सभी समारोह मना सकें. आपके और आपके प्रियजनों की सुरक्षा मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और मैं आप सभी को पहले से अधिक मजबूत देखना चाहता हूं. मैं इसे अपना जन्मदिन मानूंगा. 

कुछ प्रशंसकों ने अभिनेता को आश्वासन दिया कि वे घर पर रहेंगे और ऑनलाइन समारोह की योजना बनाएंगे. राम पोथिनेनी की आगामी फिल्म रेड, 9 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी. हालांकि, उपन्यास कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाए जाने के कारण फिल्म स्थगित हो गई.  

कास्टिंग काउच को लेकर सामंथा ने कही चौकाने वाली बात

कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन खेडेकर के करियर की शुरुआत

इस फोटो में स्टाइलिश पोज दे रही हैं अभिनेत्री प्रियंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -