कई फिल्मों में काम कर चुके है राजेश खट्टर

कई फिल्मों में काम कर चुके है राजेश खट्टर

बॉलीवुड और टेलीविज़न के जाने माने कलाकार राजेश खट्टर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वह आज अपना बर्थडे मना रहे है. राजेश खट्टर ने 1990 में अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम से शादी की, जो शाहिद कपूर की माँ भी हैं। उनका एक बेटा ईशान खट्टर है , जो एक अभिनेता है। साल 2001 में खट्टर और अजीम का तलाक हो गया। खट्टर ने 2008 में वंदना सजनी से शादी की। 

एक फिल्म अभिनेता के रूप में, खट्टर में काम हिंदी फिल्मों की तरह डॉन , डॉन 2 , खिलाड़ी 786 , रेस 2 , सतीश कौशिक -directed भूत का गिरोह , मंजूनाथ और यातायात । खट्टर अंग्रेजी और अन्य भाषा की टीवी श्रृंखला और शार्प पेरिल जैसी टीवी फिल्मों में भी दिखाई दिए , डैनियल हारिच द्वारा निर्देशित फ्रांसीसी श्रृंखला फैस पसि सी, फैस पस इक और जर्मन फिल्म गिफ्ट में किरदार निभाया।

खट्टर सोनी टीवी पर अश्विन मेहरोत्रा ​​के रूप में बेहद के साथ 8 साल बाद टेलीविजन पर लौटे , उसके बाद क्या कसूर है अमला का? स्टार प्लस पर रिशन मलिक के रूप में । उन्होंने विक्रम भट्ट की वियू पर स्पॉटलाइट में भी दिखाया । 2018 में, खट्टर ने कलर्स टीवी के बेपनाह में हर्षवर्धन हुड्डा की भूमिका निभाई।

कनिका ढिल्लों शेयर की सुशांत को लेकर ये बातें

विवादों के बीच पार्क में जॉगिंग करते नजर आई कंगना

अनुराग को लेकर तापसी ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- "अगर दोषी हुए तो..."