जब निर्देशक ने राजीव से कहा था कमरे में चलो, एक्टर कर चुके हैं चौकाने वाले खुलासे

टीवी के कई शोज और फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन कर चुके राजीव खंडेलवाल का आज जन्मदिन है। आज राजीव खंडेलवाल अपना 46वां जन्मदिन मना आरहे हैं। राजीव खंडेलवाल के पिता भारतीय सेना में कर्नल थे और राजीव तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई जयपुर से ही की है और उन्होंने ग्रेजुएशन हैदराबाद से किया। सबसे पहले राजीव खंडेलवाल एक मॉडल बने और उसके बाद उन्होंने लंबे समय तक मॉडल के तौर पर कई विज्ञापनों के लिए भी काम किया। वहीं उसके बाद अभिनेता राजीव को सबसे पहले विलेन का किरदार मिला, जो एक मुख्य किरदार रहा। जी दरअसल राजीव खंडेलवाल पहली बार टीवी सीरियल 'क्या हादसा क्या हकीकत' में नजर आए थे। यह शो साल 2002 में आया था और इसी शो में वह खलनायक बने।

हालाँकि उन्हें असली पहचान एकता कपूर के सीरियल 'कहीं तो होगा' से मिली थी। इस शो में उनके साथ अभिनेत्री आमना शरीफ मुख्य भूमिका में थीं और काफी लंबे समय तक यह शो चला। इस शो के बाद उन्होंने कई शोज में काम किया और फिर फिल्मों में चले गए। राजीव खंडेलवाल की डेब्यू फिल्म 'आमिर' रही। यह फिल्म साल 2008 में आई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। राजीव खंडेलवाल उस समय सुर्ख़ियों में आए जब उन्होंने हैशटैग मीटू के तहत अपने जीवन से जुड़ी एक घटना भी बताई थी। जी दरअसल उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था कि 'एक निर्देशक ने उन्हें अपने घर के ऑफिस पर फिल्म की चर्चा करने के लिए बुलाया। अगली बार निर्देशक ने ऑफिस की जगह अपने कमरे में बुलाया। यहाँ उसने राजीव को बैठने को बोला, लेकिन फिल्म की कहानी बताने से मना कर दिया।'

आगे राजीव ने बताया, 'निर्देशक ने मुझसे कहा कि क्या वह एक गाना सुनकर फैसला ले सकते हैं कि उन्हें फिल्म करनी है या नहीं? दूसरी मीटिंग तक मुझे अहसास हो चुका था कि चीजें ठीक नहीं हैं। परिस्थितियां थोड़ी अजीब भी हो गई थीं। उस वक्त मुझे अहसास हो चुका था कि मेरी जगह अगर कोई लड़की होती तो उसे कैसा महसूस करती। निर्देशक ने मुझे अपने कमरे में चलने को कहा जिस पर मैंने मना कर दिया। मैंने उसको कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड इंतजार कर रही है ताकि वह समझ जाएं कि मैं स्ट्रेट हैं। इसके बाद उस निर्देशक ने मुझे धमकाया भी कि तुम टीवी में काम करने वाले नए लड़के हो और मुझे मना कर रहे हो? हालांकि बाद में उसी निर्देशक ने मुझे दो फिल्में ऑफर कीं लेकिन मैंने मना कर दिया'। राजीव ने कहा कि जिंदगी में हमें हर तरह के लोग मिलेंगे जिनसे बचकर रहना है।' इस खुलासे के बाद राजीव काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहे।

पापा को टीवी पर देखकर खुश हुई बेटी तारा, किस करके बोली- जय भानुशाली बिग बॉस

सुमोना चक्रवर्ती की कातिलाना अदाओं ने बनाया फैंस का दिन, बोले- अब बस भी करो।।।

'तारक मेहता' शो के मेकर्स ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -