18 साल छोटी लड़की संग एक घर में रहते हैं राहुल देव, हैं मशहूर खलनायक

बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों तक में खलनायक बन चुके राहुल देव का आज जन्मदिन है। राहुल का जन्म 27 सितंबर 1968 को दिल्ली में हुआ था और बहुत कम लोग जानते हैं कि वह टीवी और बॉलीवुड अभिनेता मुकुल देव के भाई हैं। राहुल देव के बारे में बात करें तो इन्होने अपनी पूरी पढ़ाई दिल्ली से की है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी। राहुल की डेब्यू फिल्म 'चैंपियन' है और इस फिल्म में राहुल देव के साथ सनी देओल और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थीं।

यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन फिल्म में खलनायक बनकर राहुल ने कई लोगों का दिल जीत लिया। राहुल देव तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय को दिखा चुके हैं। वहीं फिल्मों के अलावा राहुल देव अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं। आप सभी को बता दें कि राहुल देव की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे हैं। मुग्धा एक बॉलीवुड अदाकारा रह चुकीं हैं, हालाँकि अब वह बहुत कम नजर आती हैं। राहुल और मुग्धा की उम्र के बीच 18 साल का फासला है और सबसे खास बात यह है कि ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। दोनों के बॉन्ड बहुत मजबूत हैं।

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में राहुल देव ने कहा था, 'हमारे लक्ष्य के साथ-साथ गुरु भी एक थे जिससे हमें एक दूसरे को समझने में मदद हुई और मुझे यह बात समझ आई कि जिंदगी हमें कई मौके देती है।' वहीं मुग्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'राहुल एक ऐसे इंसान हैं जिनपर मैं भरोसा कर सकती हूं। वह मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा हैं।' आप सभी को बता दें कि राहुल एक बच्चे के पिता है और मुग्धा को उनके बेटे ने भी स्वीकार कर लिया है। जी दरअसल राहुल की पहली पत्नी इस दुनिया में नहीं है। मिली जानकारी के तहत राहुल की पत्नी की मौत कैंसर से हुई थी। फिलहाल राहुल को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

जल्द शादी कर सकते है पवित्रा-एजाज?

आज शाम होगा UP मंत्रिमंडल का विस्तार, सात नए चेहरे होंगे शामिल

बाप ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -