गोविंदा की भांजी हैं रागिनी खन्ना, खूबसूरती से इंडस्ट्री में मचाया था धमाल

रागिनी खन्ना एक भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं। आप सभी ने उन्हें कई बेहतरीन टीवी शोज में देखा होगा। वह अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। रागिनी खन्ना का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था और उनके माता-पिता का नाम प्रवीण खन्ना और कामिनी खन्ना है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि रागिनी खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की कजिन बहन भी हैं। वैसे रागिनी के एक भाई भी हैं जिनका नाम अमित खन्ना है।

अमित खन्ना भी एक एक्टर है। रागिनी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। इस शो का नाम था 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी'। इस शो के बाद वह कई अन्य टीवी शो में नजर आयीं जो आपने देखे ही होंगे। इन शोज के नाम ससुराल गेंदा फूल, बात हमारी पक्की है, सपना बाबुल का...बिदाई, एक हजारों में मेरी बहना है, रुक जाना नहीं, आदि शामिल हैं।

वैसे इन टीवी शोज के आलवा रागिनी कई टीवी रियलटी शो का बतौर प्रतिभागी भी नजर आ चुकी हैं, जिनमे झलक दिखला जा, देख इंडिया देख, दस का दम सीज 2, कौन बनेगा करोड़पति, कहानी कॉमेडी सर्कस की, आदि शामिल है। रागिनी टीवी शोज के अलावा फिल्मों में भी दिख चुकीं हैं। जी दरअसल उन्होंने पहली फिल्म की थी तीन थे भाई, इस फिल्म में उन्होंने गुरलीन कौर की भूमिका अदा की, इसके बाद वह भाजी इन प्रॉब्लम और गुडगांव फिल्म में दिखाई दी थीं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां।

भारत और अमेरिका को चीन का पलटवार, अब चीन ने लगाए अमेरिकी और भारतीय एप कर प्रतिबन्ध

मशहूर कॉमेडियन कपिल अपनी बेटी को हंसाने में हुए फेल, इस शख्स ने कर दिखाया ये काम

तमिलनाडु में शुरू हुई राज्य विशेष बीमा की सुविधा, इतने लोगों को मिलेगा सम्पूर्ण लाभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -