पत्नी के मिसकैरिज के बाद इस एक्ट्रेस के साथ था पुलकित सम्राट का अफेयर

फिल्म फुकरे के जरिए प्रसिद्धि हासिल करने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. पुलकित का जन्म 29 दिसंबर 1985 को दिल्ली में हुआ था. भले ही पुलकित की प्रोफेशनल लाइफ अच्छी रही हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल रही हैं. आपको बता दें पुलकित ने साल 2014 में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिला से विवाह किया था. लेकिन वो शादी के कुछ ही दिनों बाद अलग हो गए थे.

सुनने में आया है कि श्वेता और पुलकित के तलाक के पीछे का कारण एक्ट्रेस यामी गौतम थी. दरअसल यामी और पुलकित की साल 2015 में फिल्म 'सनम रे' रिलीज हुई थी और इस मूवी के उपरांत दोनों फिल्म 'जुनूनियत' में नजर आए थे. फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग शि‍मला में चल रही थी और इस दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू कर दिया था. सुनने में तो ये भी आया है कि शिमला में यामी और श्वेता के जमकर कहा सुनी हुई और यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी के मुंह पर तमाचा लगाने को कोशि‍श भी की थी.

श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था‍ कि, 'साल 2015 में वो मिसकैरेज का शि‍कार हो गईं थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया. श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी उनके साथ हुए इस हादसे के जानकार थे. इस दौरान श्वेता को कंपलीट रेस्ट बताई गई थी और इसी दौरान पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा था.' उन्होंने ये भी कहा था कि जब वो रेस्ट पर थीं और इस मुश्किल दौर से गुजर रहीं थी तभी पुलकित ने उनका साथ छोड़ दिया था.

इतनी करोड़ सम्पति के मालिक है अर्जुन कपूर

जिन डायलॉग को बोलने के लिए नहीं थे तैयार अमिताभ बच्चन, उन्हें आज भी दोहराते हैं लोग

आखिर क्यों बिंदु के आते ही अपने पतियों को छिपा लेती थी औरतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -