प्रतीक को जन्म देने के बाद मर गईं थीं स्मिता पाटिल, एक्टर के ड्रग्स अडिक्शन ने ले ली थी नानी की जान
प्रतीक को जन्म देने के बाद मर गईं थीं स्मिता पाटिल, एक्टर के ड्रग्स अडिक्शन ने ले ली थी नानी की जान
Share:

अपने उम्दा अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले प्रतीक बब्बर स्मिता पाटिल और जाने-माने अभिनेता एवं कांग्रेस नेता राज बब्बर के बेटे है। आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर का जन्म 28 नवंबर 1986 को हुआ था और आज वह अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और इस लिस्ट में 'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी फ़िल्में शामिल हैं। कहा जाता है प्रतीक बब्बर को जन्म देने के कुछ दिन बाद ही स्मिता पाटिल का निधन हो गया था। जी हाँ, स्मिता को वायरल इन्फेक्शन की वजह से ब्रेन इन्फेक्शन हुआ था और स्मिता के अंग एक के बाद एक फेल होते चले गए। ऐसा भी कहा जाता है कि एक वक्त था जब प्रतीक बब्बर अपने पापा से नफरत करते थे।

करण जौहर की डिनर पार्टी में सोनम कपूर से लेकर अनन्या पांडे समेत पहुंचे ये सितारे

जी हाँ और मां की मौत के बाद से प्रतीक अपनी नानी के पास रह कर बड़े हुए। वहीं प्रतीक ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरे पिता के पास मेरी बात सुनने का वक्त नहीं था। सब लोग मुझे मेरी मां की कामयाबी के बारे में बताते थे लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता था। मेरे दिमाग में आवाजें कौंधती थी कि मेरी मां मेरे साथ क्यों नहीं है। मैं मरने की कगार पर था। केवल यही नहीं बल्कि प्रतीक बब्बर 12 साल की उम्र में ही ड्रग्स के आदी हो गए थे। जी हाँ और इससे छुटकारा दिलाने के लिए उन्हें दो बार रिहैब सेंटर में भेजा गया था। प्रतीक ने इस बारे में बात करते हुए कहा था- 'ड्रग्स अडिक्शन ने मुझे लगभग मार दिया था। मेरी नानी, जो मेरी मां जैसी थीं, की इसी चिंता में मौत हो गई कि में एक ड्रग अडिक्टेड हूं।'

प्रतीक ने खुद बताया था कि उस वक्त वो बिना ड्रग्स के रह नहीं पाते थे। आपको बता दें कि प्रतीक ने एमी जैक्सन संग अफेयर को लेकर भी सुर्खियां बटोरी थी। केवल यही नहीं बल्कि प्रतीक ने एमी के नाम का टैटू भी गुदवा लिया था, लेकिन दोनों जल्द अलग हो गए। उसके बाद प्रतीक ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की।

कभी एडल्ट फिल्म में अपने फिगर से लोगों को घायल कर चुकी है सनी लियोनी

'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे', ऋचा के सपोर्ट में आने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

तुषार कालिया का लुक और शर्टलेस फोटो देख पागल हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -