पूनम पांडे ने की पहले शादी और फिर अपने ही पति के खिलाफ दर्ज करवा दी थी FIR
पूनम पांडे ने की पहले शादी और फिर अपने ही पति के खिलाफ दर्ज करवा दी थी FIR
Share:

टीवी और बॉलवुड के साथ हमेशा ही अपनी तस्वीरों और सोशल मीडिया पर पोस्ट की शेयरिंग से लेकर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चओं में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी बोल्डनेस, को लेकर तो कभी अपने पुराने टीवी शो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. हम बता दें कि पूनम पांडे आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही है. 

पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था. कुछ समय पहले ही पूमन अपने कई लव अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है . जिसके कुछ समय बाद ही खबर आई की पूनम पांडे ने शादी कर ली. जी हां यह बात तो सभी को पता होगी की अपनी तस्वीरों और हॉटनेस के चलते फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सितम्बर 2020 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली. हम बता दें कि पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड का अफेयर बीते 3 वर्ष से चल रहा था, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया. 

जिसके बाद पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा - 'मैं सैम को तीन साल से जानती हूं। हम पिछले दो साल से लिव इन में रह रहे हैं। मेरी और सैम की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी। इसके बाद सभी कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ।'  पूनम पांडे आगे कहा था- 'हम दोनों कई मामलों में एक जैसे हैं। वह मेरा बेस्ट फ्रेंड है। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों इतने करीब हैं कि एक दूसरे के मन में क्या है, इसे काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते हैं।' लेकिन उनकी शादी के कुछ समय बाद ही यह खबर सामने आई थी कि पूनम पांडे और उनके हसबैंड बन चुके उनके बॉयफ्रेंड के बीच किसी बात के चलते अनबन शुरू हुई और पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ FIR भी दर्ज की, जिसके बाद उनके पति को गिफ्तार कर लिया गया था. लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा था की यह सब केवल एक अफवाह थी. 

'भारत एक इस्लामिक राष्ट्र बनेगा...', अपने विवादित बयान पर 'बदरुद्दीन अजमल' ने दी सफाई

एली अवराम के साथ आमिर खान ने लगाए जमकर ठुमके, रिलीज होते ही गाने ने मचाया जबरदस्त धमाल

हिमाचल प्रदेश में गहरी खाई में यात्री बस, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -