परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं
परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल जोरों पर है। कई सेलेब्स इस साल या अगले साल तक शादी करने वाले हैं ऐसे में अर्जुन कपूर की दादी को भी अपने पोते के शादी की चिंता सताने लगी है। अगर आप भूल गए है तो आपको याद दिला दे ​कि अर्जुन कपूर की दादी ने परिणीति को अपने घर की बहु बनाने की इच्छा जताई थी। इसके बाद से यह बात बॉलीवुड के गलियारों में गंजूने लगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में परिणीति से पूछा गया कि वह दादी की इच्छा पूरी करेंगी? तो जानिए उन्होंने क्या कहा —

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं ऐश्वर्या, ये रहा सबूत

आपको बता दें, परिणीति अर्जुन कपूर के घर जाती रहती हैं। ऐसे में परिणीति की बोन्डिंग अर्जुन और उनके परिवार से बहुत अच्छी हैं। मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल का परिणीति ने बहुत ही खूबसूरती से जवाब दिया। उन्होंने मीडिया को कहा कि, '​मुझे ऐसा लगता है उन्होंने ऐसा इस वजह से कहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि पर्दे पर हमारी जोड़ी बहुत अच्छी लगती हैं या उन्हें हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगती हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। शायद वह यह भूल जाते हैं कि हम एक्टर हैं उन्हें यह सब सच लगता है। पर मैंने दादी के कॉम्पिलमेंट को पॉजीटिव की तरह लिया है।' इस बात से साफ हो गया है अर्जुन और परिणीति के बीच ऐसा कुछ नहीं है।

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज

गौरतलब है पिछले गुरूवार को ही अर्जुन और परिणीति की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' रिलीज हुई हैै जो बॉक्स आॅफिस पर धमाल नहीं कर सकी। पहले दिन इस फिल्म  का बॉक्स आॅफिस  कलेक्शन सिर्फ 1.75  करोड़ रूपए ही रहा। यह फिल्म 2007 में आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' की सीक्वल थी।

बॉलीवुड अपडेट्स 

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

मैगजीन कवर पर छाई मसान की यह एक्ट्रेस, देखते ही कहेंगे WOW!!

5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -