लगातार फ्लॉप होने के बाद एक फिल्म से हिट तो दूसरे से सुपरहिट हुईं नुसरत भरुचा
लगातार फ्लॉप होने के बाद एक फिल्म से हिट तो दूसरे से सुपरहिट हुईं नुसरत भरुचा
Share:

नुसरत भरूचा बॉलीवुड अदाकरा हैं और आज उनका जन्मदिन है। नुसरत उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने बड़े संघर्ष के बाद आज वह मुकाम पाया है जहाँ वह हैं। नुसरत भरूचा का जन्म 17 मई 1985 में मुंबई में ही हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं। सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत नुसरत भरूचा ने छोटे पर्दे से की थी। जी दरअसल पहली बार वह जी टीवी के सीरियल 'किटी पार्टी' में नजर आई थीं। यह शो साल 2002 में आया था और इस शो में अभिनेत्री पूनम ढिल्लों मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। वहीँ एक साल तक इस शो में काम करने के बाद नुसरत भरूचा ने इसे छोड़ दिया। उसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख ले लिया और लंबे संघर्ष के बाद नुसरत भरूचा को साल 2006 में फिल्म का ऑफर मिला। यह फिल्म थी 'जय संतोषी मां'।

इस फिल्म से अदकारा ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की। नुसरत की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई। उसके बाद उन्हें साल 2009 में फिल्म 'कल किसने देखा है' में देखा गया लेकिन यह फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी नुसरत आगे बढ़ती रहीं और फिर साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा'। यह बड़ी हिट तो नहीं हुई लेकिन इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीँ इस फिल्म के बाद से नुसरत भरूचा ने साल 2015 में फिल्म की 'प्यार का पंचनामा 2'। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

उसके बाद साल 2018 में नुसरत भरूचा की फिल्म आई 'सोनू के टीटू की स्वीटी'। इस फिल्म ने तो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए और यह साल ही 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म में नुसरत के साथ कार्तिक आर्यन और सनी सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। वही इसके अलावा नुसरत को आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में भी देखा गया था। अब वह अपनी नयी फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

ग्वालियर जाने से पहले CM शिवराज ने अधिकारियों को ट्वीट कर दिए ये निर्देश

इंदौर: बंद हुआ 24 ट्रेनों का संचालन, अब चलेंगी केवल 12 ट्रेने

ब्लैक फंगस के प्रकरणों को देख CM शिवराज सिंह चौहान ने दिए यह निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -