तेलगू फिल्मों में काम कर बड़े कलाकार बन चुके है निखिल सिद्धार्थ
तेलगू फिल्मों में काम कर बड़े कलाकार बन चुके है निखिल सिद्धार्थ
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर निखिल सिद्धार्थ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले निखिल सिद्धार्थ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. निखिल ने अपने करियर की शुरुआत Sambaram फिल्म से की थी और उसके बाद वह फेमस हो गए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक ही फिल्म के बाद निखिल को कई ऑफर्स मिले और उन्होंने लगातार हिट फिल्मे दी. निखिल को आप सभी ने Hyderabad Nawabs, Happy Days, Ankit, Pallavi & Friends, Yuvatha, Kalavar King, Om Shanti, Aalasyam Amrutam, Karthikeya , Shankarabaranam, Keshava जैसी फिल्मों में देखा ही होगा इन सभी फिल्मों में निखिल काफी डेशिंग अंदाज में नजर आए.

जिसके बाद निखिल फिल्म Kirrak Party में भी नज़र आ चुके है जो Kirik Party का रीमेक थी. इस फिल्म की शूटिंग में उन दिनों निखिल काफी व्यस्त थे. आप सभी को बता दें कि निखिल ने तेलगु इंडस्ट्री में साल 2003 में कदम रखा था और उसके बाद से अब तक उन्होंने सभी फिल्मों में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया. वहीं इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद साउथ सिनेमा हॉल में धूम मचा दी थी, वहीं जानकारी के लिए हम बता दें कि निखिल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और वहां पर इनके 458k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए निखिल हर दिन अपनी फिट तस्वीरों को शेयर करते है. 

महेश बाबू की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

महेश बाबू ने फिर किया बड़ा एलान, जल्द करेंगे फैंस के तोहफों का पर्दा फास

डिज़ाइनर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -