बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है नेहा शर्मा
बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है नेहा शर्मा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नेहा शर्मा जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री नेहा शर्मा जो की बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शको के दिनों पर आज भी अपना राज किये हुए है. बता दे की अभिनेत्री नेहा शर्मा की अभी हाल ही में एक फिल्म आई है तुम बिन2 जिसमे हमे अभिनेत्री नेहा शर्मा अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. अभिनेत्री नेहा शर्मा जो की आज 29 साल की हो गई है. व नेहा का जन्म 21 नवम्बर, 1987 को बिहार के भागलपुर में हुआ था. व अभिनेत्री नेहा शर्मा का भी शुरूआती सफर काफी कश्मकश भरा रहा है.

अभिनेत्री नेहा शर्मा जो की हमे बॉलीवुड की फिल्म 'यंगिस्तान', 'क्या कूल है हम', 'क्रूक' जैसी फिल्मों में भी हमे नजर आ चुकी है. खबरों के मुताबिक नेहा शर्मा ने राजधानी दिल्ली के एनआईआईएफटी कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग किया है. अभिनेत्री ने फैशन डिजाइनर के रूप में भी कुछ समय तक काम किया है. फिर बाद में अभिनेत्री नेहा शर्मा को तेलुगु फिल्म के ऑफर मिले, नेहा ने तेलुगु फिल्म 'चिरुथा' से उन्होंने डेब्यू किया. नेहा शर्मा की यह जो फिल्म है वह 2007 में रिलीज हुई थी. आपको बता दे कि उनकी इस फिल्म के साथ में हमे सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा भी नजर आए थे व उनका भी फिल्म में पहला डेब्यू था.

अभिनेत्री नेहा शर्मा बॉलीवुड में हमे बहुत सी चर्चित फिल्मो में भी नजर आ चुकी है. नेहा ने फिल्म 'जयंतीलाल की लव स्टोरी' में भी अपने शानदार अभिनय को दोहराया था. बता दे कि, साल 2010 में नेहा को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'क्रूक' में मौका दिया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं.

सुष्मिता को जन्मदिन पर बेटियों और माँ से मिला यह खास सरप्राइज

अली फजल के ट्वीट पर गैल गैडोट ने किया रिप्लाई, फैंस ले रहे मजे

कंगना रनौत का यह ट्वीट हुआ वायरल, यूज़र्स बोले- 'जाओ अपना काम करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -