इंडियन आइडल 4 में अपनी मधुर आवाज़ का जलवा बिखेरकर अपने फैंस के दिलों में राज करती है नेहा
इंडियन आइडल 4 में अपनी मधुर आवाज़ का जलवा बिखेरकर अपने फैंस के दिलों में राज करती है नेहा
Share:

टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा सरगम को आज के समय में कौन नही जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. हम बता दें कि अपनी एक्टिंग के दम पर नेहा ने अपने फैंस का दिल भी जीता है. और वह एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी सिंगर भी रह चुकीं है. नेहा ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत इंडियन आइडल 4  से की थी. 

इंडियन आइडल 4 के बाद नेहा सरगम की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा हो गई, जिसके बाद उन्होंने टेलेविज़न के शो चाँद छुपा बदल में एंट्री कर अपनी पहचान बनाई और अपने फैंस का दिल फिर से जितने में सफल रही. वहीं यदि हम बात करें सोशल मीडिया की तो नेहा सरगम इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है. वह हमेशा ही कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है. और हमेशा ही चर्चाओं का पात्र बन जाती है. 

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके बाद से उनके फैंस उनकी इस फोटो पर भर भर कर कमेंट कर रहे है. रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा ने अपनी इस तस्वीर में नाईट ड्रेस पहना हुआ है, और वह फूल के पास कड़ी होकर मुस्कुरा रही है. इतना ही नहीं उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि- I clearly couldn't choose..#flowerchild..P.S. stop and smell the roses.. इसी के साथ नेहा सरगम को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neha sargam (@nehasargam)

आर्यन खान से मिलने के बाद राहुल वैद्य ने गौरी खान की परवरिश को लेकर कह डाली ये बात

जैस्मिन भसीन संग अली गोनी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- हम ही हमारी दुनिया है...

अंकिता लोखंडे अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई संग आई नजर, मचाया जमकर धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -