इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर से रहा था नीतू चंद्रा का अफेयर, सिगरेट के कारण हो गया ब्रेकअप

Jun 20 2019 05:00 AM
इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर से रहा था नीतू चंद्रा का अफेयर, सिगरेट के कारण हो गया ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का जन्म 20 जून को हुआ था और अब आज वह अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. उनका जन्म साल 1984 में हुआ था और नीतू ने बॉलीवुड के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्नड़ सिनेमा के कई फिल्मों में भी काम किया है जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं वह 'ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', 'रण', 'अपार्टमेंट' जैसी कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और नीतू चंद्रा ने साल 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में भारत का नाम ऊंचा किया. वहीं नीतू ने कॉलेज के वक्त से ही पार्ट टाइम मॉडलिंग शुरू कर दी थी, जिसके बाद वो कई जानी-मानी कंपनियों के विज्ञापनों में भी नजर आई और इसी के साथ बहुत से विवादों से भी उनका नाता रहा है.

आपको याद हो साल 2009 में नीतू चंद्रा को उस समय काफी मुसीबतों का समाना करना पड़ा जब उन्होंने एक मैगजीन के लिए बोल्ड और विवादित फोटोशूट करवाया था. जी हाँ, उस समय जब फोटोशूट हो रहा था तब कुछ लोगों ने इसका काफी ज्यादा विरोध किया था और इसी के साथ लोगों ने उस फोटोशूट को बंद करा दिया था. वहीं नीतू अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। जी दरअसल मीडिया रिपोट्स की मानें तो नीतू चंद्रा का अफेयर एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ रहा था और दोनों को अक्सर साथ में देखा गया जाता था लेकिन दोनों जल्द अलग हो गए.

कहा जाता है नीतू चंद्रा ने रणदीप हुड्डा को उनकी ज्यादा सिगरेट पीने की आदत की वजह से छोड़ दिया था और उसके पहले और बाद नीतू चंद्रा ने इस मामले में कभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था. इसी के साथ नीतू ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म गरम-मसाला से किया था और इस फिल्म के बाद वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं.

येलो लहंगे में बहुत संस्कारी नजर आईं सारा अली खान

मैडम तुसाद में लॉन्च हुआ प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली पहचान नहीं पाएंगेा आप

पाकिस्तानी बल्लेबाजो पर दिए रोहित शर्मा के दिया जवाब, बिग बी हुए इम्प्रेस