Happy Birthday छुईमुई गर्ल नरगिस फाखरी

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस नरगिस फाखरी जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री नरगिस फाखरी जिनका जन्म 20 अक्टूबर 1979 को न्यूयार्क में हुआ था. आज अभिनेत्री नरगिस फाखरी 39 साल की हो चुकी है. अभिनेत्री नरगिस फाखरी के माता पिता साथ नहीं रहते है जब वे 7 साल की थी तब ही उनके माता पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे. दोनों का तलाक हो चूका है. अभिनेत्री नरगिस फाखरी के माता पिता दोनों अलग अलग धर्मो से है. अभिनेत्री नरगिस फाखरी के पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी है और माता मेरी चेक क्रिश्चयन है. अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत 2011 में की थी. अभिनेत्री नरगिस फाखरी की बॉलीवुड में पहली फिल्म 'रॉक स्टार' थी. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया था.

अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर ने काम किया था. अभिनेत्री नरगिस फाखरी अमेरिका नेक्सट टॉप मॉडल में भी भाग ले चुकी है. नरगिस की इस फिल्म को दर्शको ने पसंद किया था. इस फिल्म में अभिनेत्री नरगिस फाखरी का बहुत अच्छा अभिनय देखने को मिला था. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. अभिनेत्री नरगिस फाखरी और रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए बहुत तारीफ भी मिली थी. बॉलीवुड में अभिनेत्री नरगिस फाखरी की दूसरी फिल्म 'मद्रास कैफे' थी यह फिल्म 2013 में आई थी.

इस फिल्म में भी नरगिस का अभिनय काबिले तारीफ था. नरगिस ने बॉलीवुड में और भी अच्छी फिल्मे की है उन्होंने 'मैं तेरा हीरो' और 'किक' जैसी फिल्मो में काम किया है. नरगिस ने अपने करियर में सिर्फ बॉलीवुड फिल्मो में ही काम नहीं किया है उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है.

नरगिस ने 'स्पाय' फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू किया है. नरगिस हमेशा ही चर्चा का विषय रही है कभी वह अपने अफेयर की बातो की वजह से चर्चा में रही है या फिर अपने टॉपलेस फोटो की वजह से.नरगिस फाखरी और यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा के रिलेशनशिप की बाते भी बहुत चर्चा में रही है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -